NDTV Khabar

चंडीगढ़ में स्टेनोग्राफी की क्लास कर लौट रही 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप, मामला दर्ज

पुलिस की मानें तो चंडीगढ़ में एक ऑटोरिक्शा चालक सहित तीन लोगों ने 22 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चंडीगढ़ में स्टेनोग्राफी की क्लास कर लौट रही 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पुलिस की मानें तो चंडीगढ़ में एक ऑटोरिक्शा चालक सहित तीन लोगों ने 22 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला देहरादून की रहने वाली है और शुक्रवार की शाम में यहां सेक्टर 37 में स्टेनोग्राफी क्लास के बाद एक ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी.

यह भी पढ़ें - 9वीं की छात्रा से गैंगरेप और हत्या के मामले में तीन दोषी करार, 21 नवंबर को सजा पर फैसला

महिला द्वारा दायर शिकायत के मुताबिक, ऑटो में दो अन्य लोग पहले से ही बैठे हुये थे. पुलिस ने बताया कि ऑटो रिक्शाचालक उसे मोहाली ले जाने के बदले यहां सेक्टर 53 में एक सुनसान जगह पर लेकर गया. उन्होंने बताया कि ऑटोरिक्शा चालक सहित तीनों लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वहीं छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें - मासूम बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप, आरोपियों में 65 साल का शख्स भी शामिल, नाराज भीड़ ने सबकी धुनाई की

टिप्पणियां
नजदीक से गुजर रहे दो लोगों ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एक मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि महिला का चिकित्सा परीक्षण किया गया है. आरोपी की पहचान के लिए पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. 

VIDEO: नेशनल रिपोर्टर : भोपाल सामूहिक दुष्कर्म मामले में 5 निलंबित (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement