NDTV Khabar

देश में नहीं थम रहे रेप के मामले, ओडिशा में पिछले छह दिनों में पांच मामले सामने आए

मयूरभंज की यह घटना बुधवार रात की है. वहीं इसी तरह का एक मामला कालाहांडी और तीन मामले बालेश्वर जिले में 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देश में नहीं थम रहे रेप के मामले, ओडिशा में पिछले छह दिनों में पांच मामले सामने आए

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बरिपदा(ओडिशा):

जम्मू के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप मामले के बाद से दोनों ही मामलों को लेकर लोगों में गुस्सा है लेकिन इस सब के बाद भी रेप की घटनाएं कम नहीं हो रहीं. ओडिशा की बात करें तो ओडिशा के मयूरभंज जिले में 14 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पिछले छह दिनों में ओडिशा में दुष्कर्म का यह पांचवां मामला है. मयूरभंज की यह घटना बुधवार रात की है. वहीं इसी तरह का एक मामला कालाहांडी और तीन मामले बालेश्वर जिले में 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच हुए हैं.

यह भी पढ़ें : उन्नाव रेप केस : आरोपी विधायक की पत्नी ने डीजीपी से मिल नार्को टेस्ट कराने की मांग की

टिप्पणियां

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक ऑटोरिक्शा चालक ने एक आदिवासी लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया. लड़की अपने छोटे भाई के साथ एक कार्यक्रम से लौट रही थी. लड़की को जबर्दस्ती शराब पिलाने के बाद उसके साथ करानजीया के निकट दुष्कर्म की घटना हुई. उपखंडीय पुलिस अधिकारी के सी पटनायक ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बेहोशी की हालत में उसे करानजीया के एक अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


VIDEO : सूरत में 9 साल की बच्ची से रेप, शव पर चोट के 86 निशान​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement