NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर में कोचिंग से आ रही नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, बनाया वीडियो

योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर में कोचिंग से आ रही नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, बनाया वीडियो

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सिंधौली थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को कोचिंग पढ़ कर वापस लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी बना लिया. हालांकि, पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें - दिल्ली के द्वारका में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक के.बी. सिंह ने बुधवार को बताया कि सिंधौली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा मंगलवार शाम कोचिंग पढ़ कर वापस घर लौट रही थी, रास्ते में तीन युवकों ने उसे कथित तौर पर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल में घटनाक्रम का वीडियो बना लिया.

उन्होंने बताया कि अमनदीप, रंजीत और गुरुजंट सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित छात्रा को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश के मेरठ में नौवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

टिप्पणियां
उधर, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस आना-कानी कर रही थी और थाने के बाहर दो घंटे तक बैठाए रखा. बाद में पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

VIDEO: ओलाकैब में गैंगरेप, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी (इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement