NDTV Khabar

हरियाणा में छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने पहले कार में बिठाया और बाद में उसे पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा में छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: हरियाणा में महिला सुरक्षा शुरू से ही राज्य सरकार के लिए  एक बड़ा सिरदर्द साबित हो रहा है. इसकी एक वजह महिलाओं के साथ आए दिन होने वाली घटनाएं भी हैं. ताजा मामला रेवाड़ी का है. जहां कुछ आरोपियों ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने पहले कार में बिठाया और बाद में उसे पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा : नौकरी की तलाश में निकली महिला को बंधक बनाया, 40 लोगों ने किया बलात्कार

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना के समय छात्रा अपने गांव से कोचिंग जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान उसे रास्ते में उसके ही गांव के तीन युवक मिले. उन्होंने उसे अपने साथ कार में आने को कहा. तीनों युवक एक ही गांव के थे और उन्हें पीड़िता जानती थी इसलिए वह उनके साथ बैठ गई.

यह भी पढ़ें: हरियाणा : बेटी ने सहेली को छुट्टियों पर बुलाया था घर, पिता ने मौका देख किया बलात्कार

पुलिस के अनुसार कार में बैठते ही आरोपियों ने पीड़िता को पहले पेय पदार्थ पीने के लिए दिया. इसके बाद उसके साथ बारी बारी से रेप किया गया. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को गांव के पास ही एक बस स्टॉप पर फेंककर मौके से फरार हो गए. बस स्टॉप के पास बच्ची को गिरा देखने के बाद गांव वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

टिप्पणियां


इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के बयान के आधार पर जीरो एफआईआऱ कर ली है. साथ ही घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement