NDTV Khabar

हैकर की महिला वकील को गैंगस्टर रवि पुजारी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैकर की महिला वकील को गैंगस्टर रवि पुजारी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी

हैकर मनीष भंगाले की वकील गीतांजलि लोखंडे को गैंगस्टर रवि पुजारा ने जान से मारने की धमकी दी है (प्रतीकात्मक फोटो).

खास बातें

  1. धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोपों में गिरफ्तार किया गया मनीष भंगाले
  2. हैकर मनीष भंगाले की वकील हैं गीतांजलि लोखंडे
  3. पुजारा ने दी धमकी, भंगाले की वकील बनी रही तो पूरे परिवार को मार देगा
मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के कराची स्थित घर से फोन कॉल आने का आरोप लगाने वाले हैकर की वकील ने सोमवार को आरोप लगाया कि उसे गैंगस्टर रवि पुजारी ने धमकी भरा फोन कॉल किया था. पुणे के पुलिस कमिश्नर को दी गई अपनी शिकायत में हैकर मनीष भंगाले की वकील गीतांजलि लोखंडे ने दावा किया कि एक अप्रैल को दोपहर में उन्हें उनके मोबाइल पर एक शख्स का फोन आया जिसने खुद को रवि पुजारा बताया.

वकील ने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘फोन करने वाले ने धमकी दी कि अगर मैं भंगाले की वकील बनी रहूंगी तो वह मुझे और मेरे परिवार को मार देगा. उसने (फोन करने वाले ने) कहा कि वह पहले भंगाले को मारेगा फिर मुझे और मेरे परिवार को.’’ गीतांजलि ने कहा कि फोन करने वाले ने दावा किया कि पिछले महीने उसने बेंगलुरू में एक वकील को मरवाया है और अगर उसने मामले से अपना नाम वापस नहीं लिया तो अगला नंबर उसका होगा. वकील ने अपने और परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

टिप्पणियां
पुणे की पुलिस आयुक्त रश्मि शुक्ला ने कहा कि गीतांजलि ने उनसे संपर्क किया है और वह इस शिकायत को देखेंगी. भंगाले को 31 मार्च को मुंबई की साइबर अपराध शाखा ने धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोपों में गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक उसने कथित तौर पर एक फर्जी मोबाइल बिल कंप्यूटर पर बनाया जिससे खडसे और पाकिस्तान में दाउद के घर के बीच कॉल रिकॉर्ड दिखाया जा सके.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement