गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राई दिल्ली, गैंगवार में 2 शख्स की मौत, एक घायल

उत्तर पूर्वी जिले में गुरुवार को महज़ कुछ घंटों के अंदर गैंगवार में 3 लोगों को गोली मार दी गयी जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल है, दोनों वारदात में करीब 40 राउंड फायरिंग हुई.

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राई दिल्ली, गैंगवार में 2 शख्स की मौत, एक घायल

मृतक राशिद मिर्जा (बाएं) और हैदर अली (दाएं)

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी जिले में गुरुवार को महज़ कुछ घंटों के अंदर गैंगवार में 3 लोगों को गोली मार दी गयी जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल है,दोनों वारदात में करीब 40 राउंड फायरिंग हुई. पहली वारदात जाफराबाद इलाके में गुरुवार की शाम हुई, जहां चौहान बांगर में 17 साल के राशिद मिर्ज़ा को बदमाशों ने करीब 10 गोलियां मारीं. गोलियां उसके सिर से सटाकर मारी गयीं. राशिद की मौके पर ही मौत हो गई. राशिद के साथ मौजूद उसका एक साथी निराकार हसन ने वहां से भागने की कोशिश की तो उसे भी गोली मार दी गई. घायल निराकार हसन का अस्पताल में इलाज तल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया तो वहीं दूसरा बदमाश सैफ फरार होने में कामयाब रहा. 

दूसरी घटना गुरुवार रात 8 बजे की है. चौधरी हैदर अली भजनपुरा स्थित अपने निवास स्थल के बाहर 4-5 दोस्तों के साथ खड़ा था कि तभी उस पर हमला किया गया. बाइक आए बदमाशों ने उसके दोस्तों को भगाकर हैदर पर करीब 30 राउंड फायरिंग की.15 गोलियां उसके मुंह पर मारीं. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. हैदर की मौके पर ही मौत हो गई. चौधरी हैदर अली एक यूट्यूब चैनल चलाता था और खुद को पत्रकार बताता था लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो वो उत्तर पूर्वी दिल्ली के नासिर गैंग का मुख्य गुर्गा था. दिल्ली पुलिस के अनुसार वह नासिर गैंग के लिए उगाही का काम करता था और नासिर का भतीजा भी था. 

इसी तरह जाफराबाद में मारा गया राशिद मिर्ज़ा और उसका दोस्त निराकार हसन भी नासिर गैंग के लिए काम करते हैं,राशिद हत्या के एक मामले में कुछ दिन पहले की जमानत पर बाहर आया था. दोनों हत्याओं में यमुना पार के छेनू गैंग के लोगों पर शक है. 

Video: दिल्ली में सवा महीने में गैंगवार की पांच वारदात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com