NDTV Khabar

VIDEO:गाजियाबाद के वसुंधरा में बदमाश बेखौफ, दुकानदार के घर पर की कई राउंड फायरिंग, दुस्साहस इतना कि देर तक खड़े भी रहे

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में एक दुकानदार के घर के बाहर फायरिंग का वीडियो सामने आया है. दो लोग स्कूटी पर आते हैं और ताबड़तोड़ हवाई फायर करते हैं. बदमाशों का दुस्साहस इतना कि काफी देर तक मौके पर खड़े भी रहते हैं.

237 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO:गाजियाबाद के वसुंधरा में बदमाश बेखौफ, दुकानदार के घर पर की कई राउंड फायरिंग, दुस्साहस इतना कि देर तक खड़े भी रहे

गाजियाबाद के वसुंधरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकानदार के घर पर की फायरिंग.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में एक दुकानदार के घर के बाहर फायरिंग का वीडियो सामने आया है. दो लोग स्कूटी पर आते हैं और ताबड़तोड़ हवाई फायर करते हैं. इसके अलावा गाड़ी पर भी गोली चलाते हैं. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे स्कूटी सवार बदमाशों ने आकर फायर किया. उन्होंने गाड़ी पर भी फायर किया. उन्हें किसी का खौफ नहीं है. दोनों ने हेलमेट पहना हुआ है. और दोनों का चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ है. गोली चलाने के बाद भी दोनों बदमाश मौके पर खड़े रहते हैं. आस-पास गुजरने वाले लोगों का का भी उन्हें डर नहीं होता. शायद वह घर के किसी सदस्य के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे. मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है. मामला आपसी विवाद का बताया जा रहा है.


पीड़ित शख्स संजीव दीक्षित ,एक माल में दुकानदार हैं. और वहां मॉल के दुकानदारों की एशोसिएशन का सचिव हैं. मॉल की दुकानों के मेंटेनेंस और बिजली का बिल की हर महीने जमा होने वाली रकम जमा करने को लेकर विवाद और फायरिंग की वजह बता रहा है. दरअसल मेंटेनेंस का विवाद बिल्डर और  दुकानदारों की बनायी हुई एशोसिएशन के बीच लंबे समय से चल रहा हैं. पीड़ित आशंका जता रहा है आज सुबह इसी वजह के चलते उसके घर और कार पर फायरिंग की गयी. बदमाशों के बेखौफ हौसले और वारदातकी घटना सीसी टीवी में कैद हो गई.  


टिप्पणियां

 

कई राउंड फायरिंग के बाद भी बदमाश काफी देर तक घर के बाहर खड़े रहे. जब पीड़ित के घर मे मौजूद एक युवक ने उनसे पूछा कि कौन हैं तो उन्होंने उसे घर से बाहर आने की धमकी दी. जिसके बाद घर मे मौजूद लोगों ने फोन पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के आने से पहले ही बेख़ौफ़ बदमाश फरार हो गये हैं. घटना की शिकायत और सीसी टीवी फुटेज स्थानीय पुलिस को दी गयी है. पुराने विवाद में फायरिंग की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. बदमाशो की संख्या दो थी और बदमाश हेलमेट से अपना चेहरा ढके हुये थे.अब पुलिस बदमाशों की तलाश और पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. लेकिन पीड़ित और उसका परिवार बेहद डरा हुआ हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement