गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स सुनील चौधरी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. घटना की  CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स सुनील चौधरी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. घटना की  CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की. आरोपी जब महिला की पिटाई कर रहा था उस वक्त वहां मौजूद लोग तमाशा देख रहे थे. आरोपी ने पहले हाथ से महिला पर वार किया और उसके बाद उसके ऊपर लोहे की कुर्सी से हमला किया. पीड़ित महिला मुकेश देवी के सिर और पसलियों पर गहरी चोट आई हैं. पीड़िता ने बताया कि आरोपी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था, उसकी वजह से रसोई में पर्दा लगाया था लेकिन उसकी कारगुजारियां थमने का नाम नहीं ले रही थी..

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस के अधिकारी पर हत्या का आरोप, "तलाश में महकमे की ही टीमें"

महिला के साथ मारपीट का यह कोई पहला मामला नहीं है, सुनील चौधरी इससे पहले भी कई महिलाओं पर हमला कर चुका है. पुलिस से उसकी शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन अपने रसूख के चलते हर बार वह बाहर निकल आता था. सुनील चौधरी की दबंगई का आलम ये है कि उसकी हरकतों के खिलाफ कोई भी अपनी जुबान नहीं खोलना चाहता है. लेकिन इस बार सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसकी वजह से पुलिस को उसे गिरफ्तार करना ही पड़ा. 

Newsbeep

यह भी पढ़ें: क्राइम पेट्रोल के एक्टर का Hindi Diwas पर तंज, बोले- हिंदी गलत बोलने वाले क्यूट और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीड़ित महिला के बेटे का कहना है कि मेरी मां पर जानलेवा हमला करने वाले सुनील चौधरी के खिलाफ सिर्फ मामूली धाराओं में मारपीट का मामला दर्ज किया गया था. वहीं एक स्थानीय निवासी का कहना है कि इससे पहले भी शिकायत की जा चुकी है लेकिन अपने रसूख के चलते हर बार छूट जाता था. इस घटना ने गाजियाबाद प्रशासन के ऊपर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, यदि समय रहते आरोपी पर कार्रवाई कर लेते तो शायद मुकेश देवी की जान पर यूं आफत न बनती.