NDTV Khabar

युवती ने सहकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज लिखित रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक रंजीव कुमार यादव ने अजमेर ले जाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवती ने सहकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: जिले के सदर पुलिस थाना क्षेत्र में एक निजी कंपनी में कार्यरत युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का कथित मामला सामने आया है. सदर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज लिखित रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक रंजीव कुमार यादव ने अजमेर ले जाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद उसने बीकानेर में भी उसके साथ कई बार संबंध बनाये. उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार शादी करने की बात को लेकर जब वह आरोपी युवक के घर गई तो वहां पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया और वहां से निकाल दिया.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बांदा में परिवार संग आंगन में सो रही किशोरी का गैंगरेप

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. गौरतलब है ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले यूपी से आया था. जहां भदोही में प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर मिलने वाले आवास का लालच देकर एक गांव की महिला प्रधान के पति द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. गांव की प्रधान के पति द्वारा अपने ट्रैक्टर चालक की पत्नी का दो महीने तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तेज़ी से कार्रवाई करते हुए महिला प्रधान मनीषा बिन्द के पति कामता प्रसाद बिन्द को गिरफ्तार कर लिया है.

VIDEO: सात महीने के मासूम से रेप.

थाना प्रभारी सत्य नारायण मिश्रा ने बताया कि मामला कोइरौना थाना क्षेत्र का है. कामता प्रसाद बिन्द सरकारी आवास दिलाने का बहाना बनाकर ट्रैक्टर चालक की पत्नी को गांव के बाहर आवास दिखाने के नाम पर ले गया और उसके साथ दो महीने से बलात्कार करता रहा, जिसकी शिकायत उसने अपने पति से की. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement