NDTV Khabar

बच्ची ने लगाया पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बच्ची ने पुलिस को बताया कि अपने पिता की इस हरकत से वह काफी डरी हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्ची ने लगाया पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. सौतेले पिता पर है यौन उत्पीड़न का आरोप
  2. पुलिस ने शिकायत के बाद किया आरोपी को गिरफ्तार
  3. बीते कुछ महीनें में कई बार घटना को अंजाम दे चुका है आरोपी
नई दिल्ली: 13 वर्षीय एक  बच्ची ने अपने पिता पर उसके साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. मामला हैदराबाद का है. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी उसका सौतेला पिता है और जब उसकी मां काम पर जाती थी तब वह उसका यौन उत्पीड़न करता था.  बच्ची ने पुलिस को बताया कि अपने पिता की इस हरकत से वह काफी डरी हुई थी, इस वजह से ही वह अपनी मां को भी इस बारे में कुछ नहीं बता पा रही थी.

यह भी पढ़ें: अनाथ आश्रम में रेप का मामला: सेवानिवृत्त प्रोफेसर और उसकी बेटी को उम्रकैद की सजा

बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथ हुए उत्पीड़न की घटना के चार दिन के बाद मां को इसके बारे में बताया था. इसके बाद आरोपी ने बच्ची और उसकी मां से माफी मांगी थी और कहा था कि उससे यह सब नशे की हालत में हुआ था. इसके बाद पीड़ित बच्ची और उसकी मां ने आरोपी को माफ कर दिया. इस घटना के करीब एक महीने बाद आरोपी ने एक बार फिर बच्ची का यौन उत्पीड़न किया. पीड़ित बच्ची ने एनडीटीवी को बताया कि आरोपी पिता ने इस बार उसके साथ मारपीट भी की और मां को इसके बारे में कुछ भी बताने से मना भी किया.

टिप्पणियां
VIDEO: सीबीआई जांच की मांग.


बहरहाल, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ भी कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement