NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर में लड़की की हत्या, पुलिस को है रेप की भी आशंका

पुलिस को आशंका है कि किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गयी है. पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने बताया कि खुदागंज थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार रात खेतों में शौच के लिए गई थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर में लड़की की हत्या, पुलिस को है रेप की भी आशंका

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश  के शाहजहांपुर जिले में शौच को गई एक किशोरी की उसी के दुपट्टे से गला घोटकर कथित रूप से हत्या कर दी गयी है. पुलिस को आशंका है कि किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गयी है. पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने बताया कि खुदागंज थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार रात खेतों में शौच के लिए गई थी. काफी समय बीतने के बाद जब वह वापस नहीं आयी तो घर वालों ने उसे खोजना शुरू किया. किशोरी के ताऊ और चाचा भी गांव में तालाब के पास शौच करने गए थे. उन्होंने गन्ने के खेत में किसी लड़की की चीख की आवाज सुनाई दी और वह वहां गए तो गांव का ही विजेंद्र कश्यप भागता हुआ दिखाई दिया.

अस्पताल से नवजात बच्ची को चोरी करने की कोशिश कर रही थी, गिरफ्तार


सिंह ने बताया कि लड़की का ताऊ व चाचा गन्ने के खेत में गए तो किशोरी का अर्द्धनग्न शव पड़ा था. किशोरी की उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी. 

पुलिस ने बताया कि किशोरी के कपड़े पास में अस्त-व्यस्त हालत में पड़े थे, इससे आशंका जतायी जा रही है कि उसके साथ बलात्कार करने के बाद या फिर बलात्कार करने में असफल रहने पर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी विजेंद्र कश्यप के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

टिप्पणियां

इनपुट : भाषा

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement