NDTV Khabar

दिल्ली : रोहिणी के बेगमपुर इलाके में 20 वर्षीय युवती से कथित रेप के बाद चौथीं मंजिल से फेंका

जानकारी दी गई है कि वारदात रोहिणी के बेगमपुर इलाके में 10 और 11 अगस्त के बीच की रात को हुई. युवती की हालत गंभीर है, और वह पुलिस को अब तक बयान भी नहीं दे पाई है.

138 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : रोहिणी के बेगमपुर इलाके में 20 वर्षीय युवती से कथित रेप के बाद चौथीं मंजिल से फेंका

दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. एक रिहाइशी इमारत की चौथी मंज़िल से नीचे फेंका
  2. युवती को अर्द्धनग्न हालत में इमारत से नीचे फेंका
  3. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.
नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके में कथित रूप से रेप करने के बाद 20-वर्षीय एक युवती को एक रिहाइशी इमारत की चौथी मंज़िल से नीचे फेंक देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया है कि युवती को अर्द्धनग्न हालत में इमारत से नीचे फेंका गया, और इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी दी गई है कि वारदात रोहिणी के बेगमपुर इलाके में 10 और 11 अगस्त के बीच की रात को हुई. युवती की हालत गंभीर है, और वह पुलिस को अब तक बयान भी नहीं दे पाई है.

बताया गया है कि युवती अपनी एक सहेली, उसके ब्वॉयफ्रेंड तथा 22-वर्षीय आरोपी के साथ घूमने गई थी. वापसी में आरोपी ने युवती को घर पर छोड़ देने की पेशकश करते हुए कहा कि वह अपने घर से अपनी कार ले आएगा.

यह भी पढ़ें : स्कूल के बाथरूम में छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म, ऑटो वाला करता था रेप

पुलिस ने बताया कि युवती की सहेली और उसका ब्वॉयफ्रेंड एक ऑटोरिक्शा में सवार होकर रामा विहार से चले, लेकिन तुरंत बाद उन्होंने लोगों को एक दिशा में भागते देखा, और पता चला कि एक युवती को इमारत की चौथी मंज़िल से नीचे पेक देने के बाद एक युवक को इमारत से दूर भागते देखा गया. जब तक पुलिस मौक-ए-वारदात पर पहुंची, युवती को अस्पताल पहुंचाया जा चुका था. शक है कि आरोपी ने युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी, और जब युवती ने विरोध किया, उसने उसे नीचे फेंक दिया.
VIDEO : चार साल की बच्ची से रेप

युवती के परिवार का आरोप है घटनास्थल पर आरोपी के साथ एक और युवक भी मौजूद था, लेकिन फिलहाल पुलिस ने एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement