NDTV Khabar

क्लासमेट की बोतल से पानी पीकर करने लगी उल्टी, अस्पताल में हो गई मौत, बाद में पता चली असली वजह

दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली 11 साल की बच्ची की मौत अपनी दोस्त की पानी बोतल से पानी पीने के बाद हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्लासमेट की बोतल से पानी पीकर करने लगी उल्टी, अस्पताल में हो गई मौत, बाद में पता चली असली वजह

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिस पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाएगा. दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली 11 साल की बच्ची की मौत अपनी दोस्त की पानी बोतल से पानी पीने के बाद हो गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने यह भी कहा कि पानी की बोतल में तेजाब की तरह का कोई पदार्थ रहा होगा, जिसे पीने के बाद बच्ची की मौत हो गई. 

मध्य प्रदेश: नवजात सहित एक ही परिवार के चार लोगों का मिला शव, पति की हालत गंभीर, पुलिस ने शुरू की जांच 

सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपनी दोस्त की पानी की बोतल से पानी पीने के बाद बच्ची ने क्लासरूम में ही उल्टी की. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह घटना नॉर्थ दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में स्थित एक स्कूल की है. 


होस्टल में 8वीं की छात्रा ने जिस बच्ची को दिया था जन्म उसकी हुई मौत, प्रिंसिपल सस्पेंड, मानवाधिकार आयोग ने मांगा जवाब

सूत्रों ने कहा कि हो सकता है कि लड़की ने किसी संक्षारक पदार्थ का सेवन किया हो. एक फोरेंसिक टीम ने पाया कि जिस जगह बच्ची ने उल्टी किया था, उस जगह का रंग पूरी तरह से बिगड़ चुका था. सूत्रों ने यह भी कहा कि इन्हीं कारणों से पुलिस को संदेह है कि बच्ची ने तेजाब का पिया होगा.

बीवी का गुस्सा मासूम पर निकाला, हैवान बाप ने 6 माह की बेटी को पटक कर मार डाला

पुलिस ने कहा कि पानी की बोतल को जब्त कर लिया गया है और लड़की की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. 

टिप्पणियां

VIDEO: परिवार के छह लोगों की मौत.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement