नागपुर : जंगल में छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, 5 गिरफ्तार

महाराष्ट्र में नागपुर जिले के कुही तहसील के वन क्षेत्र में पांच लोगों ने 19 वर्षीय एक युवती से कथित रूप से बलात्कार किया. युवती वहां अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गई थी. 

नागपुर : जंगल में छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, 5 गिरफ्तार

पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • नागपुर जिले के कुही तहसील का मामला
  • ब्वॉयफ्रेंड से मिलने गई थी पीड़िता
  • पुलिस ने पांच आरोपियों को किया अरेस्ट
नागपुर:

महाराष्ट्र में नागपुर जिले के कुही तहसील के वन क्षेत्र में पांच लोगों ने 19 वर्षीय एक युवती से कथित रूप से बलात्कार किया. युवती वहां अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गई थी. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना 17 मार्च की है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने हाल में राज्य बोर्ड से बारहवीं कक्षा की परीक्षा दी थी. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की उम्र 19 से 27 वर्ष के बीच है. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने अपराध की वीडियोग्राफी भी की और उसे सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी.

अधिकारी ने बताया, ‘‘युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कुही शहर गई थी. इसके बाद दोनों एक मोटरसाइकिल से खैरी गांव के वन क्षेत्र में गए. उनकी मोटरसाइकिल में कुछ खराबी आ गई. तभी आरोपी वहां पहुंचे और युवती को सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने उससे बलात्कार किया.''

'आखिरी पल' तक भी फांसी से बचने की कोशिश करते रहे निर्भया के चारों दोषी

पुलिस ने बताया कि युवती ने चार दिनों बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया. जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

VIDEO: रेप पीड़िता के पिता के मौत के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर को 10 साल जेल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com