NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के बांदा में परिवार संग आंगन में सो रही किशोरी का गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के आंगन में सो रही 17 साल की एक किशोरी के साथ गुरुवार रात दो युवकों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के बांदा में परिवार संग आंगन में सो रही किशोरी का गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के आंगन में सो रही 17 साल की एक किशोरी के साथ गुरुवार रात दो युवकों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. थाना प्रभारी (एसएचओ) आकाश सचान ने बताया, "गुरुवार आधी रात 17 साल की एक किशोरी अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रही थी. तभी अतर्रा कस्बे का अमित वर्मा और निबाइच गांव का चंद्रप्रकाश (जो अपनी रिश्तेदारी में उस गांव गए थे) ने आंगन की घेराबंदी में लगे झांखड़ उखाड़ कर घुस गए और दोनों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से कथित रूप से दुष्कर्म किया."

महाराष्ट्र में पति को गाड़ी में बंद कर बदमाशों ने 8 महीने की गर्भवती महिला से किया गैंगरेप

उन्होंने बताया, "लड़की के शोर करने पर उसकी मां व भाई जाग गए. उन्होंने दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे घटनास्थल पर ही मोबाइल फोन और चप्पल छोड़ कर भाग गए."

यूपी के कन्‍नौज में चलती कार में मां के सामने बेटी से कथित गैंगरेप

एसएचओ बताया, "पीड़िता के पिता की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के लिए आईपीसी की धारा-376डी, 452 व 506 के अलावा पॉक्सो एक्ट की धारा-4 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लड़की की चिकित्सा जांच कराई गई है और घटना की जांच आरंभ कर दी गई है." पुलिस ने बताया, "आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं."

टिप्पणियां
VIDEO: छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement