NDTV Khabar

मासूम बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप, आरोपियों में 65 साल का शख्स भी शामिल, नाराज भीड़ ने सबकी धुनाई की

इस मामले में 50 साल की एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसने इस जघन्य अपराध में इन तीनों आरोपियों की मदद की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मासूम बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप, आरोपियों में 65 साल का शख्स भी शामिल, नाराज भीड़ ने सबकी धुनाई की

भोपाल में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपियों को भीड़ ने पीटा

खास बातें

  1. आरोपियों की मदद करने के आरोप में एक महिला भी गिरफ्तार
  2. इस महिला के घर पर ही तीनों आरोपी वारदात को अंजाम देते थे
  3. पीड़ित बच्ची के पिता की पिछले साल मौत हो गई थी
भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 10 साल की बच्ची से पिछले तीन महीनों के दौरान तीन लोगों ने कई बार गैंगरेप किया. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जब सबूत जुटाने के लिए इन आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाया गया तो उस आक्रोशित लोगों ने तीनों की जमकर पिटाई कर दी. इन आरोपियों में 65 साल का एक शख्स भी शामिल है. इस मामले में 50 साल की एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसने इस जघन्य अपराध में इन तीनों आरोपियों की मदद की थी. पीड़ित बच्ची के पिता की पिछले साल मौत हो गई थी. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपियों ने बच्ची को धमकी दी थी कि यदि वह अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में किसी को बताएगी, तो वे उसकी मां की हत्या कर देंगे.

यह भी पढ़ें : भोपाल गैंगरेप में नया मोड़: पहली मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप के बजाए 'आपसी सहमति' बताने पर बवाल

जहांगीराबाद पुलिस थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि 10 साल की बच्ची के साथ पिछले तीन माह से बलात्कार करने वाले तीनों आरोपी - नन्हू लाल (65), गोकुल पानवाला (45) एवं ज्ञानेंद्र पंडित (36) के साथ-साथ इस कृत्य में उनकी मदद करने वाली महिला सुमन पांडे (50) को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था. तीनों आरोपियों की शुक्रवार शाम घटनास्थल पर ले जाते समय लोगों ने पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों से इन आरोपियों को बचाने के लिए पुलिसकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को 29 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु में नाबालिग लड़की को अगवा कर लॉज में कई दिनों तक किया गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला सुमन उसे चॉकलेट देने के बहाने अपने घर पर बुलाती थीं और ये तीनों व्यक्ति इस बच्ची के साथ सुमन के कमरे में दुष्कर्म करते थे. उन्होंने कहा कि जांच में पता चला है कि पिछले तीन महीनों में इन तीनों दरिंदों ने सुमन के घर पर इस बच्ची के साथ दो-तीन बार दुष्कर्म किया. पुलिस के मुताबिक आखिरी बार इन्होंने इस बच्ची के साथ 12 नवंबर को दुष्कर्म किया.

VIDEO : भोपाल गैंगरेप केस में मेडिकल रिपोर्ट पर उठे सवाल
उन्होंने कहा कि पीड़ित की मां को पिछले कुछ दिनों से अपनी बच्ची सहमी एवं हताश नजर आ रही थी. उसने बातचीत करना भी कम कर दिया था. पूछताछ करने पर शुरू में उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म के संबंध में कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में उसने सारी घटना अपनी मां को सुनाई, जिसके बाद बच्ची की मां ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत की.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement