NDTV Khabar

कॉलेज के लिए निकली युवती का चलती कार में रेप, आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया और...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 26 साल के एक युवक ने 24 साल की एक युवती का अपहरण कर लिया और चलती कार में कथित रूप से बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉलेज के लिए निकली युवती का चलती कार में रेप, आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया और...

प्रतीकात्मक फोटो.

मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 26 साल के एक युवक ने 24 साल की एक युवती का अपहरण कर लिया और चलती कार में कथित रूप से बलात्कार किया. इस दौरान युवक के दोस्तों ने इस जघन्य कृत्य का वीडियो भी बनाया. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. नई मंडी के एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि विज्ञान में स्नातक कर रही पीड़िता शनिवार की सुबह अपने घर से कॉलेज जा रही थी. वहीं भोपा रोड पर सुबोध अपने दो दोस्तों के साथ उसकी ताक में घात लगाकर एक कार में बैठा था.

शिमला में चलती कार में 19 साल की युवती से रेप, मामला दर्ज 

पीड़िता के चाचा की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत में कहा गया है कि उन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और बंदूक दिखा कर जबरन कुछ मादक पदार्थ खिला दिया. शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके बाद सुबोध ने उसका बलात्कार किया और उसके दोस्तों ने इस कुकृत्य का फिल्म बनाया. इसमें कहा गया है कि इसके कुछ घंटे के बाद पीड़िता को उसके कॉलेज के बाहर छोड़ते हुए आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी.


टिप्पणियां

UP : एटा में महिला से चलती कार में कथित तौर पर गैंगरेप, मामला दर्ज

कुमार ने बताया कि पुलिस ने फरार सुबोध एवं उसके दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, हालांकि, दोस्तों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement