NDTV Khabar

ललितपुर में एसपी आफिस के सामने सामूहिक बलात्कार के बाद किशोरी पर जानलेवा हमला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ललितपुर में एसपी आफिस के सामने सामूहिक बलात्कार के बाद किशोरी पर जानलेवा हमला

यूपी के ललितपुर में एसपी आफिस के सामने एक लड़की से सामूहिक दुष्कृत्य के बाद उसकी हत्या की कोशिश की गई.

खास बातें

  1. गंभीर रूप से घायल किशोरी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया
  2. वारदात के बाद होश में आई पुलिस ने जांच शुरू की
  3. पुलिस अधीक्षक की नाक के नीचे हुई संगीन वारदात
ललितपुर: उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड के ललितपुर शहर में एक किशोरी से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की कोशिश की गई. यह संगीन वारदात ठीक पुलिस अधीक्षक (एसपी) के दफ्तर के सामने हुई. किस्मत से किशोरी बच गई. उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. वारदात के बाद पुलिस को होश आया तो उसने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के जनपद ललितपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र में एसपी कार्यालय है. इस दफ्तर के सामने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. दुष्कर्मी यह वारदात करने के बाद भी नहीं रुके,  उन्होंने किशोरी की हत्या करने के लिए उस पर चाकू से हमला किया. हमले में उसकी जान तो नहीं गई लेकिन वह गंभीर घायल हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

टिप्पणियां
पुलिस का कहना है कि ललितपुर जनपद के शहर कोतवाली के अंतर्गत एसपी कार्यालय के नजदीक कुछ लोगों ने एक खंडहर में एक किशोरी को घायल देखा. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. किशोरी की हालत गंभीर है इसलिए उसके झांसी के मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया, लेकिन चाकू से हुए इस मामले में वह बच गई. गंभीर रूप से घायल किशोरी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस अब जांच-पड़ताल में जुटी है.
(इनपुट एजेंसियों से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement