NDTV Khabar

उत्‍तर-प्रदेश में कैंसर पीड़ित लड़की से दो युवकों ने किया गैंगरेप, फिर जिससे मांगी उसने भी लूटी इज्‍जत

लखनऊ के बाहरी इलाके सरोजिनी नगर के एक गांव की रहने वाली यह लड़की ब्लड कैंसर से पीड़ित है और पिछले पांच सालों से उसका इलाज चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्‍तर-प्रदेश में कैंसर पीड़ित लड़की से दो युवकों ने किया गैंगरेप, फिर जिससे मांगी उसने भी लूटी इज्‍जत

पुलिस ने इस बर्बर अपराध में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो की तलाश जारी है

खास बातें

  1. दो युवकों ने किया गैंगरेप, सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए
  2. पीड़ित ने एक बाइक सवार से मांगी मदद, उसने भी रेप किया
  3. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, दो की तलाश जारी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 16 साल की एक लड़की के साथ पहले तो दो लड़कों ने गैंगरेप किया और जब उसने मदद के लिए एक बाइक सवार से गुहार लगाई तो उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. यह लड़की लखनऊ के बाहरी इलाके सरोजिनी नगर के एक गांव की रहने वाली है. जिन दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया, उनमें से एक उसकी जान-पहचान का है. लड़की ब्लड कैंसर से पीड़ित है और पिछले पांच सालों से लखनऊ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पीड़ित लड़की शनिवार शाम को लोकल मार्केट गई थी. वहां उसके पहचान का लड़का शुभम मिला, जिसने अपनी बाइक से उसे घर छोड़ने की बात कही. जब लड़की उसकी बाइक पर बैठकर रवाना हुई तो वह बाइक लेकर एक सुनसान जगह पर पहुंच गया जहां उस लड़के का एक अन्य साथी सुमित मौजूद था. दोनों लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया. रात में करीब 11 बजे दोनों लड़के पीड़ित लड़की को सड़क के किनारे छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के सागर में 15 साल की बच्ची को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया

टिप्पणियां
पीड़ित लड़की वहीं पड़ी हुई थी, तभी एक स्थानीय कांट्रैक्टर अपनी बाइक पर वहां से गुजरा. पीड़ित ने उसे रोककर अपनी साथ हुई घटना बताई और अपने घर पहुंचा देने का आग्रह किया. पीड़ित लड़की की मदद करने की बजाय वीरेंद्र यादव नामक इस शख्स ने भी उसके साथ रेप किया और वहां से भाग गया. लड़की सड़क पर ही पड़ी रही. देर रात करीब 2 बजे आसपास के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को घर पहुंचाया.

VIDEO : नाबालिग लड़की दो बार हुई रेप की शिकार
पुलिस ने उस कांट्रैक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी दो आरोपी अभी फरार हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement