NDTV Khabar

प्रेमिका के पति को पीटकर निकाल करवा चौथ मना रहा था प्रेमी...लड़की के घरवाले आए और फिर

हिस्ट्रीशीटर और महिला के पुराने प्रेम संबंध थे जिनका विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर ने कुछ दिन पूर्व महिला के पति और उसके सास-ससुर को मारपीट कर गांव से निकाल दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेमिका के पति को पीटकर निकाल करवा चौथ मना रहा था प्रेमी...लड़की के घरवाले आए और फिर

प्रेमिका के परिजनों के पीटने से घायल हिस्ट्रीशीटर की मौत

बांदा:

चित्रकूट जिले में पहाड़ी थाना क्षेत्र के नांदी गांव में करवा चौथ व्रत पूजन के दौरान कथित तौर पर प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से घायल हुए हिस्ट्रीशीटर प्रेमी की मौत हो गयी है. पहाड़ी के थानाध्यक्ष (एसओ) जयशंकर सिंह ने बताया ‘‘2001 में पहाड़ी थाने से हिस्ट्रीशीटर घोषित अखिलेश मिश्रा (36) और उसकी कथित प्रेमिका को करवा चौथ व्रत पूजन के दौरान महिला के घर में उसके परिजनों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया था.

घायल हिस्ट्रीशीटर की प्रयागराज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. उसकी प्रेमिका का इलाज सतना (मध्य प्रदेश) के अस्पताल में चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जाती है.''

उन्होंने बताया ‘‘हिस्ट्रीशीटर और महिला के पुराने प्रेम संबंध थे जिनका विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर ने कुछ दिन पूर्व महिला के पति और उसके सास-ससुर को मारपीट कर गांव से निकाल दिया था. उसने महिला के अन्य परिजनों को भी गांव से जाने के लिए धमकाया था. हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ पुलिस मुठभेड़ सहित 11 मुकदमे चित्रकूट और सतना की विभिन्न अदालतों में चल रहे हैं.''


सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर के भाई धर्मेंद्र मिश्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर महिला के परिजनों नीरज, विकास, शानू, नीलेश और गोविंद की तलाश की जा रही है.

क्राइम की और खबरें पढ़ें यहां...

कमलेश तिवारी को पहले गोली मारी, फिर गला रेता, पास में मिला गुजरात की दुकान का एक डिब्बा

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले संदिग्धों का CCTV फुटेज आया सामने

टिप्पणियां

रेप के आरोप में नामचीन फिल्मकार गिरफ्तार, सांस लेने की तकनीक सिखाने के बहाने रेप का आरोप

दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल को छह महीने का कारावास, जुर्माना भी लगा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement