NDTV Khabar

गोवा में बीच पर बॉयफ्रेंड के सामने लड़की से गैंगरेप मामले में 2 गिरफ्तार, 1 फरार

गोवा पुलिस ने कोल्वा में सामूहिक दुष्कर्म के मामले के शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य फरार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा में बीच पर बॉयफ्रेंड के सामने लड़की से गैंगरेप मामले में  2 गिरफ्तार, 1 फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

पणजी: गोवा पुलिस ने कोल्वा में सामूहिक दुष्कर्म के मामले के शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य फरार है. तीनों आरोपी इंदौर के रहने वाले हैं और उन पर शुक्रवार को 20 साल की एक लड़की को लूटने और उसका सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है. पीड़िता शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ कोल्वा बीच पर टहल रही थी कि तभी आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. 

गोवा में बीच पर बॉयफ्रेंड के सामने लड़की का गैंगरेप

पुलिस अधीक्षक (दक्षिण गोवा) अरविंद गावस ने शनिवार को आईएएनएस को बताया, "हमने संजीव धनंजय पाल (23) और राम संतोष भारिया (19) को गिरफ्तार किया है. दोनों इंदौर के रहने वाले हैं. हमने तीसरे आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की है, तीसरा शख्स भी इंदौर से ही है. ये लोग इंदौर से गोवा घूमने आए थे."

गोवा के पास के गांव की रहने वाली पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके साथ कथित दुष्कर्म की वीडियो रिकॉर्डिग भी की थी और उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं करने को लेकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया।

टिप्पणियां
पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. कोल्वा पुलिस थाने में शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 394 (लूट) के तहत मामला दर्ज किया गया. 
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement