NDTV Khabar

मुंबई हवाई अड्डे से 1.67 करोड़ रुपये की सोने की छड़ें जब्त, तीन गिरफ्तार 

मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से करीब 1.67 करोड़ रुपये मूल्य की सोने की छड़ों की तस्करी करने की कोशिश के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.

126 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई हवाई अड्डे से 1.67 करोड़ रुपये की सोने की छड़ें जब्त, तीन गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक फोटो.

मुंबई:
टिप्पणियां

मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से करीब 1.67 करोड़ रुपये मूल्य की सोने की छड़ों की तस्करी करने की कोशिश के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. सीमा शुल्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि हवाई खुफिया इकाई (एआईयू) के अधिकारियों ने हरीश कुमार चोपड़ा और करण कुमार को पुख्ता सूचना के आधार पर कल रात तब रोका जब वह हवाई अड्डे के निकासी द्वार की ओर जा रहे थे और उनके सामान की तलाशी की. दोनों बैंकॉक से आए थे.

अधिकारी के मुताबिक, उनके सामान की तलाशी लेने पर एक-एक किलोग्राम वजनी सोने की छह छड़ें और विदेशी चिन्ह वाली एक सोने की छड़ भी मिली. उन्होंने बताया कि सोने की छड़ों को अजय कुमार नाम के एक व्यक्ति को सौंपना था जो उनका दिल्ली से आने के बाद हवाई अड्डे के दूसरे हिस्से में इंतजार कर रहा था. उन्होंने कहा कि अजय कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement