NDTV Khabar

27 लाख रुपये की कीमत के सोने के साथ एयरपोर्ट पर एक गिरफ्तार, पेस्ट बना कर ले जा रहा था आरोपी

एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान पुलिस को उसपर शक हुआ. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके बैग से सोना निकला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
27 लाख रुपये की कीमत के सोने के साथ एयरपोर्ट पर एक गिरफ्तार, पेस्ट बना कर ले जा रहा था आरोपी

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

द डायरेक्टेरट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने हैदराबाद एयरपोर्ट पर 832 ग्राम सोना जब्त किया है. जब्त किए गए सोने की कुल कीमत 27 लाख रुपये है. पुलिस के अनुसार आरोपियों से कुल 832 ग्राम सोना जब्त किया गया है. खास बात यह है कि आरोपी पकड़े जाने से बचने के लिए सोने को पेस्ट के रूप में लेकर जा रहा था.  पुलिस की जांच मे पता चला है कि आरोपी इसे मुंबई से हैदराबाद लेकर जा रहा था. एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान पुलिस को उसपर शक हुआ. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके बैग से सोना निकला. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसे यह सोना उसके ही एक दोस्त ने दिया था. पुलिस ने फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

दिल्ली: विदेशी नागरिक पर्यटन की आड़ में कर रहे हैं तस्करी, पुलिस ने किया यह बड़ा खुलासा


बता दें कि एयरपोर्ट पर तस्कर की गिरफ्तारी का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कस्टम विभाग की टीम ने दिल्ली एयरपोर्ट से 15 करोड़ रुपये की कीमत की हेरोइन के साथ पांच अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया था. पकडे गए सभी आरोपी 14 सितंबर को कंधार से दिल्ली आए थे जहां दिल्ली एयरपोर्ट पर एक सूचना के अधार पर कस्टम की टीम ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के साथ एक ज्वाइंट ऑपरेशन कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

टिप्पणियां

900 ग्राम कोकीन को पेट में लेकर तस्करी के लिये आया कोलंबियाई नागरिक दिल्ली में गिरफ्तार

इनके पास से नशीले पदार्थ के 370 कैप्सूल बरामद हुए थे. सभी आरोपियों ने हेरोइन के ये कैप्सूल निगल लिए थे जिससे से सुरक्षा जांच में बच जाएं, लेकिन एयरपोर्ट पर गिरफ्तार करने के बाद सभी आरोपियों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद लगातार 5 दिन से डॉक्टर ये कैप्सूल इनके शरीर से निकाले जा रहे थे. हेरोइन के कुल 370 कैप्सूल बरामद हुए थे जिनकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement