पुलिस टीम पर फायरिंग कर दो साथियों को भगा ले गए बदमाश, बाद में हुए गिरफ्तार

पुलिस ने उस गाड़ी की तलाशी ली जिसमें बदमाश आए थे तो उसमें से 1 ऑटोमेटिक पिस्टल , एक पंप गन, 200 गोलियां, जिन्दा कारतूस और हथौड़ा बरामद हुआ है.

पुलिस टीम पर फायरिंग कर दो साथियों को भगा ले गए बदमाश, बाद में हुए गिरफ्तार

तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है.

खास बातें

  • पेशी से लौटते वक्त पुलिस वैन पर चलाई बदमाशों ने गोली
  • वैन में सवार थे पांच मुजरिम
  • एक पुलिसकर्मी को भी लगी है गोली
गुरुग्राम:

फरीदाबाद कोर्ट से पेशी के बाद मुजरिमों को ले जा रही गुरुग्राम पुलिस की वैन पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की और अपने दो साथियों को छुड़ा लिया. हालांकि पुलिस ने इन्हें बाद में इन्हें पकड़ लिया. इस घटना के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़  हुई. बदमाशों की ओर से फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को गोली भी लगी है. वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है. 

पुलिस ने उस गाड़ी की तलाशी ली जिसमें बदमाश आए थे तो उसमें से 1 ऑटोमेटिक पिस्टल , एक पंप गन, 200 गोलियां, जिन्दा कारतूस और हथौड़ा बरामद हुआ है. पकड़े गए इन बदमाशों पर  3 से 5 लाख रूपए तक इनाम था.  जिन पुलिसकर्मियों ने इन बदमाशों को पकड़ा है उन्हें डीजीपी मनोज यादव और पुलिस कमिश्नर के के राव फरीदाबाद ने पांच -पांच लाख रूपए का इनाम देने की घोषणा की है. 

शाहीन बाग में चली गोली, पुलिस ने कहा - फायरिंग में कोई घायल नहीं

पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने पत्रकारों को बताया कि आज दोपहर साढ़े तीन बजे के आस-पास गुरुग्राम पुलिस एक पुलिस वैन में पांच मुजरिमों को फरीदाबाद कोर्ट में पेश करके वापस गुरुग्राम ले जा रही थी.  उस वैन में पांच मुजरिम और पांच पुलिस कर्मी थे. जैसे ही ये लोग गुरुग्राम रोड नजदीक हनुमान मंदिर के पास पहुंचे तो एक स्कार्पियो गाड़ी आई जिसमें 6 -7 बदमाश थे. उन्होंने सबसे पहले पुलिस वेन के टायर में गोली मारी. इसके बाद पुलिस वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और एक पुलिस कर्मी जिसका नाम जितेंद्र हैं को गोली मार दी और अपने दो  साथी बदमाशों को छुड़ा ले गए. 

राव ने कहा कि इसके बाद पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी.  इस दौरान बदमाश सिकडोना चौकी पुलिस की नाकेबंद को टक्कर मार कर भागने लगे और पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. यहां पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई जिसमें दोनों तरफ से तक़रीबन 25 -25 राउंड गोलियां चली. पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को पैर में गोली लगी है. इन्हें जिले के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का दावा- गोली लगने से घायल हुए 57 पुलिसकर्मी, NDTV की पड़ताल में मिला सिर्फ 1

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस गाड़ी से वारदात को अंजाम दिया गया था वह लूटी हुई थी. बदमाशों ने अनिल नामक शख्स को पैर में गोली मार कर उसकी स्कार्पियो गाड़ी छीन ली थी.  इसके अलावा इन लोगों ने एक बाइक वाले से बाइक भी छीनने की कोशिश की थी. पुलिस का मानना है कि यह सभी बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे.