NDTV Khabar

यूपी के बागपत में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दादा की मौत, पोता गंभीर रूप से घायल

बागपत में हमलावरों ने दादा और उसके पोते पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें दादा की मौत हो गई, जबकि पोता गंभीर रूप से घायल हो गया है.

43 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बागपत में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दादा की मौत, पोता गंभीर रूप से घायल

प्रतीकात्मक चित्र

बागपत: यूपी में बागपत के निरपुड़ा गांव में डेयरी के अंदर घुसकर चार-पांच अज्ञात हमलावरों ने दादा और उसके पोते पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें दादा की मौत हो गई, जबकि पोता गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस घटना के विरोध में लोगों ने जमकर हंगामा किया. बागपत के एसपी जयप्रकाश ने बताया है कि इस घटना को संभवत: किसी पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि थाना दोघट की पुलिस के अनुसार निरपुड़ा गांव निवासी पीतम सिंह (80) मुख्तयार बराल मार्ग पर डेयरी चलाते थे. मंगलवार को वह डेयरी में बैठे थे तथा उनका पोता दीपेंद्र उर्फ निक्की डेयरी में गाय-भैंसों को चारा डाल रहा था.

यह भी पढ़ें : बागपत में खेत में काम कर रही मां-बेटी की गोली मारकर हत्या

अचानक डेयरी के अंदर चार-पांच अज्ञात हमलावर घुस गए और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग की. हमलावरों ने सबसे पहले पीतम सिंह पर कई गोलियां चलाई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उन लोगों ने निक्की पर गोलियां चलाईं, लेकिन निक्की डेयरी की दीवार फांदकर खेतों में कूद गया.

टिप्पणियां
VIDEO :
भागते समय उसे एक गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले में छह लोगों को नामजद तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement