NDTV Khabar

10 रुपए महंगी बियर की बोतल बेचने पर बदमाश ने मारी गोली, सेल्समैन की हुई मौत- Video

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के ऐच्छर में स्थित एक बियर की दुकान के सेल्समैन कुलदीप नागर को अज्ञात दो बदमाशों ने गोली मार दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 रुपए महंगी बियर की बोतल बेचने पर बदमाश ने मारी गोली, सेल्समैन की हुई मौत- Video

ग्रेटर नोएडा स्थित हुए घटना का दृश्य

खास बातें

  1. बदमाश ने मारी गोली
  2. बियर की दुकान पर हुई बहस
  3. 10 रुपए महंगी बोतल बेचने पर विवाद बढ़ा
नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के ऐच्छर में स्थित एक बियर की दुकान के सेल्समैन कुलदीप नागर को अज्ञात दो बदमाशों ने गोली मार दी. घटना पर जब पुलिस पहुंची और तहकीकात की तो पता चला कि बियर के रेट को कहासुनी हुई और फिर दुकानदार को बदमाश ने गोली मारी है. घायल सेल्समैन को पास के आइवरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अस्पताल पहुंचने के बाद जब डॉक्टर ने देखा तो उसे मृत घोषित कर दिया. 

राहुल गांधी पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- 'वह अभी बच्चे हैं'

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है. पुलिस ने जब दुकान के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि दुकानदार रेट से 10 रुपए महंगी बियर की बोतल बेच रहा था और दोनों के बीच बहस हो गई. मामला इस हद तक बढ़ गया कि बदमाश ने सेल्समैन को गोली मारी और फिर फरार हो गया.


टिप्पणियां

प्रियंका गांधी जब कार्यकर्ताओं से मिली तो पूछ बैठीं, 'चुनाव की तैयारी कैसी चल रही है? इस वाले की नहीं...'

घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची तो सेल्समैन को तुरंत अस्पताल भेजा गया. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज तलाश में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. वही पुलिस की माने तो मृतक बुलंदशहर के गुलावटी का निवासी था. शुरुआती जांच में सामने आया कि सेल्समैन बियर की बोतल रेट से 10 रुपए बढाकर मांग रहा था जिसको लेकर कहा सुनी और गोली मार दी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement