लॉकडाउन में गोलियों की आवाज से गूंजा ग्रेटर नोएडा, मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल; चार फरार

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान सद्दाम, सत्तार और पंकज के रूप में हुई, 15 मई को कूलरों से लदा हुआ कैन्टर लूटा था

लॉकडाउन में गोलियों की आवाज से गूंजा ग्रेटर नोएडा, मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल; चार फरार

मुठभेड़ में घायल बदमाशों को ले जाते हुए ग्नेटर नोएडा के पुलिस कर्मी.

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर में लॉकडाउन में भी बदमाश सक्रिय हैं और अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. एक ऐसी ही लुटेरों के गैंग के साथ थाना सूरजपुर पुलिस और एसओजी टीम की चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. इसमें तीन बदमाश गोली लागने से घायल हो गए, जबकि चार बदमाश मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है. पकड़े गए बदमाश के पास से लूटा हुआ कैंटर, तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं.
 
पुलिस की गिरफ्त में घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाए गए बदमाशों की पहचान सद्दाम,सत्तार और पंकज के रूप में हुई है. एडिशनल डीसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सूरजपुर थाना पुलिस को देर रात सूचना मिली थी, कि यामहा कट के पास एक कैंटर गाड़ी में कुछ बदमाश जा रहे हैं. सूचना मिलने पर थाना सूरजपुर पुलिस ने एसओजी के साथ मिलकर चेकिंग और कामिंग शुरू की. 


चेकिंग के दौरान सेक्टर 143 से गुजर रहे कैंटर को जब पुलिस टीम ने रोकने कि कोशिश की तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को गोली लगी है, जबकि 4 बदमाश फरार होने में सफल रहे. पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है.  

एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि जब इनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि 15 मई को इस गैंग ने सूरजपुर थाना क्षेत्र में सूरजपुर दुर्गा गोल चक्कर के पास से समरकूल कूलर से लदे हुए कैन्टर को इनोवा कार द्वारा ओवरटेक करके लूटा था. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा गया कैंटर, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com