NDTV Khabar

बारात में चली गोली से दूल्हे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि बारात में गोली चलाने वाले लोग बराती ही थे. आरोपी जश्न के दौरान हवा में फायरिंग कर रहे थे. पुलिस बारात की वीडियोग्राफी की भी जांच कर रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बारात में चली गोली से दूल्हे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

दूल्हे की फाइल फोटो

खास बातें

  1. पीड़ित परिवार का आरोप बाहरी लोगों ने चलाई गोली
  2. अस्पताल में दूल्हे को मृत घोषित किया गया
  3. पुलिस कर रही है बारात में हुई वीडियोग्राफी की भी जांच
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बारात में चली गोली से दूल्हे की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार घटना में घायल हुए दूल्हे को गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान दीपक के रूप में की है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि गोली किसने चलाई थी. वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि बारात में गोली चलाने वाले लोग उनके साथ नहीं थे.

यह भी पढ़ें: पुलिसकर्मी की बारात में चली गोली, एक की मौत, दूल्हा गिरफ्तार

पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि बारात में गोली चलाने वाले लोग बराती ही थे. आरोपी जश्न के दौरान हवा में फायरिंग कर रहे थे. पुलिस बारात की वीडियोग्राफी की भी जांच कर रही है. 


यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने की कश्मीर में ISIS की मौजूदगी की पुष्टि

साथ ही पुलिस घटना के समय बारात में शामिल परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस इस मामले में फारिंग करने वाले लोगों की पहचान करने के बाद उनसे हथियार का लाइसेंस भी जांचने की तैयारी में है.

टिप्पणियां

VIDEO: चोरी का विरोध करने पर चाकू मारकर हत्या

गौरतलब है कि पिछले साल ऐसे ही दिल्ली में बारात में चली गोली लगने से एक 12 साल के बच्चे की भी मौत हो गई थी. उस मामले में बाद में पुलिस ने आरोपी युवक  को गिरफ्तार किया था.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement