साइबर सिटी गुरुग्राम में बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला गार्ड गिरफ्तार

आरोपी गार्ड बच्चियों से साथ करता था छेड़छाड़, पार्क में झूला झुलाने के बहाने की शर्मनाक हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार

साइबर सिटी गुरुग्राम में   बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला गार्ड गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • सेक्टर-23ए में रहने वाली मासूम बच्चियों से की गलत हरकत
  • पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज, किया गया गिरफ्तार
  • पूछताछ में हुआ खुलासा, पहले भी कई बार ऐसा कर चुका है
नई दिल्ली:

साइबर सिटी गुरुग्राम को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गार्ड द्वारा दो मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया. यह मामला गुरुग्राम सेक्टर-23ए के पार्क में खेल रही दो मासूम बच्चियों से सेक्सुअल असॉल्ट का है. आरोप है कि बच्चियों को झूला झुलाने के बहाने पास के मकान में तैनात गार्ड ने 'बैड टच' करते हुए छेड़छाड़ व गलत हरकत की.

घर आकर दोनों ने अपने मां-बाप को बताया तो पुलिस को शिकायत दी गई. पालम विहार थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गुरुवार को आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की तो ये भी सामने आया कि पहले भी वह इस तरह की हरकत कर चुका है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पार्क में खेल रहे बच्चों के पास वह अक्सर चला जाता, फिर उन्हें बैड टच करता. उसने पहले भी कई बार ऐसा किया है.

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या, घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस बारे में पालम विहार थाने में एक शिकायत आई. सेक्टर-23ए में रहने वाले दो परिवारों के सदस्यों ने शिकायत दी कि उनकी छोटी बच्चियां शाम के समय पार्क में खेलने गई थीं. बच्चियां झूला झूल रही थीं. उसी दौरान पार्क के पास एक कोठी में गार्ड की नौकरी करने वाला शख्स आया. उसने झूला झुलाने के बहाने बैड टच कर बच्चियों के साथ छेड़छाड़ व गलत हरकत की.

ध्रुव त्यागी हत्या मामला : पंचायत ने समुदाय विशेष को किराये पर घर न देने का फैसला लिया

दोनों बच्चियों की उम्र 5 से 7 साल है. पार्क से घर जाकर बच्चियों ने अपने माता-पिता को बताया. इसके बाद परिवार के सदस्य शिकायत लेकर पालम विहार थाने पहुंचे. इस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. पार्क के आस-पास के मकानों व ऑफिस में तैनात गार्डों से संदेह के आधार पर पूछताछ की गई. गुरुवार को एक गार्ड को अरेस्ट कर लिया गया. आरोपी की पहचान बिहार के गांव भारूहिया निवासी सुदामा के तौर पर हुई.

VIDEO : बेटी से छेड़छाड़ करने का विरोध करने पर पिता की हत्या

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गार्ड यहां अकेला रहता है. घर के पास ही पार्क में खेल रहे बच्चों के पास वह अक्सर ऐसी हरकतें करता था. इस बार बच्चियों ने अपने माता-पिता को बताया तो वह फंस गया. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com