गुजरात : महिला पुलिसकर्मी की मौत, पति और ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप

जूनागढ़ में 41 वर्षीय सहायक उपनिरीक्षक किरण जोशी अपने घर में मृत मिलीं, ससुराल के लोगों की उसकी संपत्ति पर नजर थी

गुजरात : महिला पुलिसकर्मी की मौत, पति और ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो.

अहमदाबाद:

गुजरात में एक महिला पुलिस अधिकारी को उसके पति और ससुराल वालों ने कथित रूप से मार डाला. उन सभी की उसकी संपत्ति पर नजर थी.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह वारदात अहमदाबाद से करीब 315 किलोमीटर दूर जूनागढ़ में रविवार को रात में हुई. पुलिस के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) किरण जोशी (41) सोमवार की सुबह मधुराम क्षेत्र में अपने घर में मृत मिलीं. वह जूनागढ़ जिले के विश्वादर थाने में एएसआई थीं.

किरण जोशी के भाई महेश जोशी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी बहन को उसके पति पंकज वेगड़ा, देवर दीपक वेगड़ा, सास रसीला वेगड़ा और ससुर भवानी वेगड़ा ने उसकी संपत्ति हड़पने की साजिश के तहत मार डाला.

छह माह की बच्ची को लेकर ड्यूटी करने वाली महिला कांस्टेबल का तबादला

पुलिस उपाधीक्षक एचएस रत्नू ने बताया कि किरण जोशी का पति लापता है जबकि पुलिस ने शिकायत में नामजद अन्य आरोपियों से पूछताछ शुरू की है. रत्नू ने कहा, ‘‘किरण की कल कल रात घर में किसी धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई. हमें किरण के गले और पेट पर जख्म मिले हैं. ''

Newsbeep

VIDEO : महिला पुलिस कर्मियों से छेड़छाड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महेश जोशी ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन पर उसके पति और ससुराल वाले अपना घर और कुछ वाहन उनके नाम पर करने के लिए दबाव डाल रहे थे. उन्होंने कहा, ‘‘उसके पति ने किरण का 35 तोला गहना गिरवी रखकर बैंक से ऋण लिया था. किरण उस ऋण की ईएमआई भर रही थी.''
(इनपुट भाषा से)