NDTV Khabar

बिल्डिंग में चलता था सेक्स रैकेट, पड़ोसी ने कर दी शिकायत तो फिर पुलिस ने उठाया ये कदम

गुड़गांव पुलिस ने एक पॉश इलाके में रविवार को छापेमारी कर देह व्यापार में कथित तौर पर संलिप्त छह महिलाओं सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिल्डिंग में चलता था सेक्स रैकेट, पड़ोसी ने कर दी शिकायत तो फिर पुलिस ने उठाया ये कदम

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुड़गांव पुलिस ने एक पॉश इलाके में रविवार को छापेमारी कर देह व्यापार में कथित तौर पर संलिप्त छह महिलाओं सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के प्रवक्ता शमशेर सिंह ने बताया कि हरियाणा पुलिस की दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाने की टीम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की.

सीनियर लगातार जाति को लेकर करते थे रैगिंग और टॉर्चर, तंग आकर डॉक्टर ने की सुसाइड

उन्हें एक इमारत में देह व्यापार से जुड़ी गतिविधियां होने की सूचना मिली थी. सिंह ने बताया, ''एक पड़ोसी ने इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद दुर्गा शक्ति एवं सेक्टर-56 थाने की एक संयुक्त टीम ने छापेमारी कर इन लोगों को गिरफ्तार किया.'' उन्होंने बताया कि इस इमारत को हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति राजीव यादव ने किराये पर ले रखा था.

चुनाव के बाद भी जारी है बंगाल में हिंसा, अब TMC कार्कर्ताओं को पीटकर पार्टी ऑफिस में की गई लूटपाट


टिप्पणियां

बता दें, इसी महीने मुंबई पुलिस ने दक्षिणी मुंबई के कोलाबा में एक डांस बार (Dance Bar) पर छापा मारा था, जहां से बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के एक वरिष्ठ अधिकारी सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया. अधिकारी ने बताया था कि छापे के दौरान, पुलिस ने होटल मैनेजमेंट के कर्मचारियों के 9 सदस्यों और 6 ग्राहकों को गिरफ्तार किया था.

(इनपुट भाषा से भी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement