NDTV Khabar

गुरुग्राम : 40 लाख रुपये के लिए दोस्त ने किये शव के 25 टुकड़े, अपनी पत्नी का भी गला रेता

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जब एक शख़्स 40 लाख रुपये का कर्ज नहीं दे पाया तो उसने अपने बिजनेस पार्टनर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम : 40 लाख रुपये के लिए दोस्त ने किये शव के 25 टुकड़े, अपनी पत्नी का भी गला रेता

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुग्राम:

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जब एक शख़्स 40 लाख रुपये का कर्ज नहीं दे पाया तो उसने अपने बिजनेस पार्टनर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. बाद में जब उसकी पत्नी ने वादे के मुताबिक साथ-साथ सुसाइड से इनकार कर दिया तो पत्नी को भी मार डाला. पुलिस के मुताबिक आरोपी हरनेक सिंह ने जसकरन सिंह से लोन ले रखा था, लेकिन कई बार कहने के बावजूद उसने पैसे वापस नहीं किये.जानकारी के मुताबिक पैसे न लौटाये जाने से नाराज जसकरन 14 अक्टूबर को डीएलएफ फेज टू स्थित अपने बिजनेस पार्टनर हरनेक के घर पहुंचा. यहां हरनेक और उसकी पत्नी गुरमेहर कौर ने उसको बांध दिया और बाद में हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हत्या के बाद हरनेक ने जसकरन के शव के 24-25 टुकड़े किये और इसे दो प्लास्टिक के बैग में रखा. फिर लुधियाना स्थिति अपने घर के लिए निकला और रास्ते में सूनसान जगहों पर शव के टुकड़े फेंक दिये.

गुरुग्राम गोलीकांड : जज की पत्नी के बाद बेटे की भी मौत, गनर ने बीच बाजार मारी थी गोली


टिप्पणियां

गुरुग्राम वापस लौटने के बाद हरनेक को लगा कि वह पकड़ा जाएगा. इसके बाद उसने आत्महत्या का निर्णय लिया और अपनी पत्नी को भी इसके लिए तैयार किया. हालांकि जब पत्नी ने इनकार कर दिया तो 22 अक्टूबर को उसकी भी गला रेतकर हत्या कर दी और पुलिस को चकमा देने के लिए खुद को भी चोटिल किया. बाद में उसने पुलिस को बताया कि उसके घर पर लूटेरों ने हमला किया और पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक जब आरोपी हरनेक से पूछा गया कि आखिर क्यों लूटेरों ने उसकी पत्नी को मार डाला, जबकि उसे सिर्फ घायल ही किया तो वह साफ-साफ जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. कोर्ट ने आरोपी को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. 

गुरुग्राम : जज की पत्‍नी और बेटे को गोली मारने वाले गनर ने पहले से की थी 'प्‍लानिंग', फेसबुक से हुआ ये खुलासा 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement