NDTV Khabar

गुड़गांव के स्कूल में बच्चे की हत्या के मामले में सीबीआई ने तीन लोगों को बुलाया पूछताछ के लिए

गुरुग्राम के विद्यालय के अंदर सेकंड क्लास में पढ़ने वाले प्रिंस की हत्या के मामले में सीबीआई ने समन भेज कर गुरुग्राम पुलिस के 3 लोगों को पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय बुलाया है.

34 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव के स्कूल में बच्चे की हत्या के मामले में सीबीआई ने तीन लोगों को बुलाया पूछताछ के लिए
नई दिल्ली: गुरुग्राम के विद्यालय के अंदर सेकंड क्लास में पढ़ने वाले प्रिंस की हत्या के मामले में सीबीआई ने समन भेज कर गुरुग्राम पुलिस के 3 लोगों को पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय बुलाया है. जिन तीन लोगों को बुलाया है उनके नाम है सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, ASI सुभाष और साइंटिफिक असिस्टेंट ज्योति. सीबीआई ने गुरुग्राम के डीसीपी साउथ और उस की SIT के चीफ अशोक बक्शी को लिखे एक लैटर में इन तीनो पुलिस वालों को भेजने को कहा है.

टिप्पणियां
सीबीआई को इस मामले में स्कूल और पुलिस की भूमिका की भी जांच करनी है. आखिर इस मामले में सबसे पहले एक कंडक्टर को आरोपी बनाया गया था जिसे अब छोड़ दिया गया है. अदालत ने मामले की संवेदनशीलता समझते हुए इनकी पहचान उजागर करने पर रोक लगाई है, लेकिन सवाल है कि हमारे स्कूलों में ऐसा माहौल कैसे बन गया है जिसमें बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं.

सीबीआई ने मौक़ा ए वारदात के हालात और कुछ गवाहियों को भी आधार बनाया है. वारदात के पहले और बाद में आरोपी के व्यवहार को भी चार्जशीट में शामिल किया गया है. मकसद वही बताया जा रहा है, इम्तिहान रुकवाना और पीटीएम टलवाना.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement