NDTV Khabar

गुरुग्राम में खून की होली, मामूली विवाद में दबंगों ने की परिवार से घर में घुसकर मारपीट

गुरुवार को पूरा देश होली मन रहा था तो वहीं कुछ दबंग खून की होली खेल रहे थे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम में खून की होली, मामूली विवाद में दबंगों ने की परिवार से घर में घुसकर मारपीट

प्रतिकात्मक चित्र

गुरुग्राम:

गुरुवार को पूरा देश होली मन रहा था तो वहीं कुछ दबंग खून की होली खेल रहे थे. मामला गुरुग्राम के भोंडसी का है. यहां भूपसिंह नगर के रहने वाले दो शख़्स क्रिकेट ग्राउंड में मैच खेल रहे थे की. अचानक कुछ दबंगों ने उन्हें अपशब्द कहने शुरू कर दिये. बात इतनी बिगड़ गई की एक दर्जन दबंगों ने पीड़ित पक्ष के लोगों के घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. महिलाएं चीखती-चिल्लाती रहीं लेकिन दबंगों ने एक न सुनी. अब पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

प्रशासन की रोकने की लाख कोशिशों के बावजूद ‘लाट साहब' की जूतों से हुई जमकर पिटाई

बताया जा रहा है कि लगभग एक घंटे तक दबंगों ने पीड़ित परिवार पर कहर बरसाया, लेकिन किसी ने भी पीड़ित परिवार की मदद नहीं की. पीड़ित परिवार के लोग दबंगों से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन हमलावर लगातार पत्थरों से हमला करते रहे. करीब एक घंटे तक ये खेल चलता रहा. जानकारी के मुताबिक पहले हमलावरों ने सड़के पर खड़े होकर पत्थरों से हमला किया उसके बाद छत पर चढ़कर लाठी डंडों पिटाई की. इसके बाद फरार हो गए. इस पूरे प्रकरण में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


टिप्पणियां

लखनऊ में हुए कश्मीरियों की लाठी-थप्पड़ से पिटाई का वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कही यह बात

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement