NDTV Khabar

हनीप्रीत का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल, ट्रू कॉलर पर हरियाणा है लोकेशन

लोग हनीप्रीत के मोबाइल पर दनादन फोन भी कर रहे हैं. हां ये अलग बात है कि फोन मिलाने पर या तो यह स्‍विच्‍ड ऑफ मिलता है या नॉट रीचेबल आता है.

974 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीप्रीत का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल, ट्रू कॉलर पर हरियाणा है लोकेशन

फिल्‍म डायरेक्‍शन में व्‍यस्‍त हनीप्रीत

खास बातें

  1. हनीप्रीत का मोबाइल नंबर स्‍विच्‍ड ऑफ है
  2. लाेग हनीप्रीत का नंबर डायल कर असलियत जानना चाहते हैं
  3. हनीप्रीत फ‍िलहाल फरार है, अब तक उसका कोई सुराग नहीं
नई द‍िल्‍ली : बलात्‍कार के मामले में 20 साल के लिए रोहतक जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा अभी तक फरार है. पुलिस ने उसके ख‍िलफ लुकआउट नोटिस जारी किया है और उसकी बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी जारी है लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इस बीच हनीप्रीत का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यही नहीं लोग उसके मोबाइल पर दनादन फोन भी कर रहे हैं. हां ये अलग बात है कि फोन मिलाने पर या तो यह स्‍विच्‍ड ऑफ मिलता है या नॉट रीचेबल आता है. 

पढ़ें: क्‍या है मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ गुरमीत राम रहीम के रिश्‍ते की सच्‍चाई?

दरअसल, राम रहीम की गिरफ्तारी और हनीप्रीत के फरार होने के बाद से ही दोनों के रिश्‍तों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. इन सबको देखते हुए भारतीय फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर्स एसोसिएश्‍न यानी कि IFTDA ने दोनों की सदस्‍यता रद्द कर दी थी.  सदस्‍यता रद्द करने की कवायद में वो सर्टिफिकेट मीडिया में आ गए जो एसोसिएशन ने राम रहीम और हनीप्रीत को सदस्यता देते समय जारी किए थे. इन्हीं कागजों पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर 86890***** भी लिखा था. फिर क्‍या देखते ही देखते यह नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

पढ़ें: हनीप्रीत का पूरा प‍रिवार जी रहा है रॉयल लाइफ 

अगर इस नंबर को ट्रू कॉलर पर सर्च किया जाए तो वह इस नंबर की लोकेशन अभी भी हरियाणा ही है. साथ ही ट्रू कॉलर पर इस नंबर के साथ GI लिखा आता है. अब ये GI गुरमीत इंसा है या कुछ और इसके बारे में कुछ साफ-साफ नहीं कहा जा सकता. बहरहाल, फरार होने से पहले तक हनीप्रीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थी. पांच लाख से ज्‍़यादा लोगों ने हनीप्रीत का फेसबुक पेज लाइक किया हुआ है. यही नहीं फेसबुक के अलावा ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर भी लाखों लोग उसे फॉलो कर रहे हैं. अपने सोशल मीडिया एकाउंट में वह जो भी पोस्‍ट, ट्वीट और शेयर करती है उसमें किसी न किसी तरह से बलात्‍कारी राम रहीम का बखान ही होता है.

पढ़ें: पत्‍नी से नहीं हनीप्रीत से मिलना चाहता है राम रहीम

हनीप्रीत उन चंद डेरा समर्थकों में से एक है जिसकी गिनती राम रहीम के करीबियों में होती है. वह डेरा के कई महत्‍वपूर्ण फैसले लेने के साथ ही राम रहीम की फिल्‍मों को भी डायरेक्‍ट भी कर चुकी है. उसने 'MSG: द वॉरियर लॉयन हार्ट'  का निर्देशन भी किया है. फिलहाल राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से हनीप्रीत की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं. उसके खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. इसका मतलब है कि वह देश छोड़कर नहीं जा सकती है. कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम को भगाने के आरोप में उस पर राजद्रोह का केस दर्ज किया गया है. हनीप्रीत 25 अगस्‍त को गुरमीत राम रहीम के साथ हेलिकॉप्टर पर देखी गई थी. वह उसके साथ पंचकूला से रोहतक की सुनारिया जेल गई थी और इसके बाद उसका कुछ अता-पता नहीं है. उधर, डेरा सच्‍चा सौदा ने भी हनीप्रीत से सारे संबंध तोड़ लिए हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement