NDTV Khabar

हनीप्रीत को देखा गया नेपाल में, पुलिस को चकमा देने के लिए बदल लिया है हुलिया!

हनीप्रीत के साथ तीन गाड़ियों का काफिला था. जब तक नेपाल और हरियाणा पुलिस की टीम हनीप्रीत तक पहुंच पाती वह पोखरा की तरफ भाग निकली.

209 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीप्रीत को देखा गया नेपाल में, पुलिस को चकमा देने के लिए बदल लिया है हुलिया!

हनीप्रीत को आखिरी बार रोहतक में देखा गया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पुलिस के पहुंचने से पहले हनीप्रीत के पोखरा की तरफ भागने की खबर
  2. हनीप्रीत के साथ चार और लोगों के होने की आशंका
  3. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को मोस्ट वांटेंड की लिस्ट में डाल रखा है
नई दिल्ली: गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत नेपाल में देखी गई है. बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के साथ तीन गाड़ियों का काफिला था. जब तक नेपाल और वहां गई हरियाणा पुलिस की टीम हनीप्रीत तक पहुंच पाती वह पोखरा की तरफ भाग निकली. नेपाल पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत नेपाल की पहाड़ियों में नेपाली परिवारों के साथ छिपने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि नेपाल के घरों में छिपने के लिए हनीप्रीत मोटे पैसे खर्च कर रही है. यही नहीं संभवत: उसने हुलिया बदल कर खुद को नेपाली लड़की जैसा रूप देने की कोशिश भी की है.

यह भी पढ़ें : क्‍या है मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ गुरमीत राम रहीम के रिश्‍ते की सच्‍चाई?

हनीप्रीत के साथ चार और लोगों के भी होने की आशंका है. नेपाल और हरियाणा पुलिस ने अपनी कई टीमें पोखरा की तरफ रवाना कर दी हैं. नेपाल में पोखरा के पास डेरा सच्चा सौदा का नाम चर्चाघर भी है. इसे डेरे के आसपास पोखरा में हनीप्रीत के छिपे होने की आशंका है. इस बीच पंचकूला में 25 अगस्त को हुई हिंसा के मामले में हनीप्रीत के खिलाफ हिंसा भड़काने, राम रहीम को भगाने की कोशिश करने और साजिश में शामिल होने को लेकर मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : गुरमीत राम रहीम के रहस्य लोक से उठा पर्दा, जानें कैसे खड़ा हुआ अरबों का साम्राज्य

हरियाणा पुलिस के मुताबिक सुरिंदर धीमान ओर अन्य आरोपियों की पूछताछ से जो जानकारी सामने आई है, उससे पता चलता है कि 25 अगस्त को दंगे भड़काने की साजिश में हनीप्रीत शामिल थी. हनीप्रीत को आखिरी बार रोहतक में देखा गया था. पंचकूला सेक्टर-5 थाना में दर्ज एफआईआर नंबर 345 में हनीप्रीत का नाम भी जोड़ा गया है. पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने इसकी पुष्टि की है.पहले इस एफआईआर में आदित्य इंसा और अन्य 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

VIDEO : हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस
हरियाणा पुलिस ने राम रहीम को रेप के मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा के मामले में 43 मोस्ट वांटेड लोगों की लिस्ट जारी की है. इस सूची में हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement