NDTV Khabar

गुरुग्राम: 2 बच्चों की मां नाबालिग प्रेमी के साथ हुई फरार

हरियाणा के गुरुग्राम में एक 26 वर्षीय महिला कथित रूप से एक 15 साल के लड़के के साथ घर से भाग गई. पुलिस ने सोमवार को कहा कि महिला दो बच्चों की मां है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम: 2 बच्चों की मां नाबालिग प्रेमी के साथ हुई फरार

प्रतीकात्मक फोटो

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में एक 26 वर्षीय महिला कथित रूप से एक 15 साल के लड़के के साथ घर से भाग गई. पुलिस ने सोमवार को कहा कि महिला दो बच्चों की मां है. दोनों एक टेंट हाउस में काम करते थे और एक ही कॉलोनी में रहते भी थे. महिला अपने पति और एक चार साल के बेटे और ढाई साल की बेटी के साथ यहां शीतला कॉलोनी में रहती थी. वह 12 अप्रैल से लापता बताई जा रही है.

टिप्पणियां
पुलिस ने सेक्टर पांच पुलिस थाने में भारतीय दंड सहिता (आईपीसी) की धारा 346 के तहत दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है. महिला के पति धर्मराज ने अपनी शिकायत में कहा है, "वह शहर के एक टेंट हाउस में काम करती थी और वहीं से लापता है." कृष्णा कॉलोनी निवासी बबलू यादव ने अपनी शिकायत में कहा है, "मेरा नाबालिग भतीजा, जो उसी टेंट हाउस में काम करता था, 22 अप्रैल से लापता है. वह भी शीतला कॉलोनी में रहता था."

जांच अधिकारी वेदपाल ने आईएएनएस को बताया, "अपने कार्यालय से महिला और युवक के लापता होने के बीच में 10 दिनों का अंतराल है. यह पुलिस और परिवार के सदस्यों को गुमराह करने के लिए हो सकता है." टेंट हाउस के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि दोनों कई महीनों से एक साथ काम कर रहे थे और दोनों के बीच काफी बनती भी थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement