Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

गुरुग्राम : कोख में बच्चों का कत्ल करने वाली डॉक्टर रंगेहाथों पकड़ी गई

गुरुग्राम के पॉश सेक्टर 45 की ग्रीनवुड सोसायटी में हेल्थ विभाग की टीम ने छापा मारकर डॉ आभा बंसल को पकड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम : कोख में बच्चों का कत्ल करने वाली डॉक्टर रंगेहाथों पकड़ी गई

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. हेल्थ विभाग की टीम ने गर्भपात कराते हुए रंगों हाथों पकड़ा
  2. पहले भी सिटी अस्पताल में पड़ चुका है हेल्थ विभाग का छापा
  3. पहले लिंग जांच के आरोप में डॉक्टर को किया गया था गिरफ्तार
नई दिल्ली:

गुरुग्राम के की पॉश सोसाईटी में हेल्थ विभाग की टीम ने छापेमारी करके महिला डाक्टरों को 6 महिने की गर्भवती महिला का गर्भपात करते समय रंगों हाथों पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. इससे पहले भी इस अस्पताल के डॉक्टर लिंग जांच के मामले में अरेस्ट हो चुके हैं.

गुरुग्राम का पॉश सैक्टर 45, और इस सैक्टर की सबसे पॉश सोसायटी ग्रीन वुड में कोख में ही बच्चों की हत्या का घिनौना खेल चल रहा था. हेल्थ विभाग की टीम को जानकारी मिली तो टीम ने एक छह महिने की गर्भवती महिला को फर्जी ग्राहक बनाकर सैक्टर 45 के सिटी अस्पताल में भेजा. वहां डॉक्टर आभा बंसल ने गर्भवती महिला का गभपात कराने के लिए 40 हजार रुपये लिए और फिर काम शुरू कर दिया. डॉक्टर आभा बंसल अपने शिकार को बेसमेंट में ले गई जहां एक कसाई खाने के नाम पर फर्जी ऑपरेशन थिएटर बना रखा था. टीम की फर्जी ग्राहक ने मौके की नजाकत को समझते हुए गुरुग्राम हेल्थ विभाग की टीम को सूचित किया और टीम ने रेड मारकर मौके पर महिला डॉक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : अवैध गर्भपात का मामला : सांगली में डॉक्टर दंपति गिरफ्तार, लाइसेन्स भी हुआ रद्द


इस अस्पताल में 12 सितंबर 2016 को भी हेल्थ विभाग और गुरुग्राम पुलिस की टीम ने डॉक्टर आभा के पति को 25 हजार रुपये में लिग जांच करने के आरोप मे गिरफ्तार किया था लेकिन उसके बाद भी यहां लगातार कोख में कत्ल का खेल रुका नहीं बल्कि ओर तेज हो गया. अब इस अस्पताल में हेल्थ विभाग की टीम ने रेड मारकर एक बार फिर इस कोख के कत्ल के अड्डे का पर्दाफाश कर दिया है.

हेल्थ विभाग की टीम की मानें तो इस गौरखधंधे को इतने गुप्त तरीखे से अंजाम दिया जाता था कि किसी को कानोंकान खबर न हो. लेकिन एक बार फिर यह अड्डा हेल्थ विभाग की टीम के सामने बेनकाब हो गया.

टिप्पणियां

VIDEO : आयरलैंड में बदलेगा कानून

अब पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती इन कोख के कातिलों के पूरे नेटवर्क को सलाखों के पीछे पहुंचाने की है. लेकिन इस सबके बीच एक बड़ा सवाल ये भी है कि क्या इन कोख़ के कातिलों का यह धंधा गुरुग्राम के उन अस्पतालों और डॉक्टरों की मदद से फल फूल रहा है जो चंद पैसों की खातिर इतना बड़ा पाप कर रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement