NDTV Khabar

गुरुग्राम: बीड़ी-सिगरेट पर हुआ विवाद, पेट्रोल छिड़कर दुकानदार को जिंदा जलाया, 10 दिन से फरार है आरोपी

पान का ठेला लगाने वाले अब्दुल को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया. अब्दुल की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आठ दिनों तक चले इलाज के दौरान मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम: बीड़ी-सिगरेट पर हुआ विवाद, पेट्रोल छिड़कर दुकानदार को जिंदा जलाया, 10 दिन से फरार है आरोपी

गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बीड़ी-सिगरेट पर हुए विवाद के एक दुकानदार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. पान का ठेला लगाने वाले अब्दुल को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया. अब्दुल की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आठ दिनों तक चले इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोपी शख्स उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी का नाम कन्हैया बताया जा रहा है. वारदात मानेसर के बांस गांव में बीती 4 मई की है. गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, वारदात के दस दिन बाद भी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.  

वहीं दिल्ली की एक अन्य घटना के तहत पश्चिम दिल्ली के मोती नगर इलाके में 51 वर्षीय एक व्यापारी की कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी गई क्योंकि उन्होंने कुछ लड़कों द्वारा अपनी बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का विरोध किया था. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रविवार सुबह हुई इस घटना में पीड़ित का 19 वर्षीय बेटा भी घायल हो गया. 

बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने की पिता की हत्या, भाई की हालात गंभीर


पुलिस ने बताया कि कुछ लड़कों ने व्यापारी की 24 वर्षीय बेटी को लेकर उस समय अभद्र टिप्पणी की जब वे लोग मोटरसाइकिल से अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे. बेटी के सिर में तेज दर्द होने पर व्यक्ति उसे अस्पताल ले गया था. परिवार के एक सदस्य ने दावा किया कि व्यक्ति ने अपनी बेटी को घर छोड़ा और लड़कों के पिता को उनके व्यवहार के बारे में शिकायत की. सदस्य ने अपनी पहचान का खुलासा नहीं किया. उन्होंने बताया कि मुद्दे को लेकर तकरार हो गई और इसी बीच व्यापारी पर चाकू से कई वार किए गए.

डिलीवरी के दौरान मां की हुई मौत, 5 महीने बाद तस्वीरों में नज़र आई परछाई...Photos Viral

परिवार के सदस्य ने दावा किया कि शोरगुल की आवाज सुन कर कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकल आए लेकिन किसी ने भी हस्तक्षेप नहीं किया. पीड़ित का 19 वर्षीय बेटा अपने पिता को बचाने आया लेकिन उसे भी चाकू मार दिया गया. इसके बाद उसकी मां और बहन घटनास्थल पर पहुंची और पिता-पुत्र दोनों को अस्पताल ले गये. पुलिस ने बताया कि व्यापारी की सोमवार सुबह मौत हो गयी जबकि बेटा अब भी जीवन और मौत से जूझ रहा है.

दिल्ली : कैश वैन लूटने की कोशिश, गार्ड की गोली से लुटेरे की मौत

टिप्पणियां

घटना की पुष्टि करते हुए उप पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि एक मामला दर्ज किया गया है और घटना की जांच की जा रही है.    इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वे दोनों पिता-पुत्र हैं. आरोपी के दो बेटे किशोर हैं और उन्हें भी हिरासत में लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है.

Video: दिल्ली: बेटी से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की बेरहमी से हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement