गुरुग्राम में मीट व्यापारी की पिटाई के मामले में लापरवाही बरतने वाले तीन पुलिस कर्मी सस्पेंड

लुकमान की पिटाई के मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी, पुलिस ने एफआईआर में हत्या की कोशिश की धारा भी जोड़ी

गुरुग्राम में मीट व्यापारी की पिटाई के मामले में लापरवाही बरतने वाले तीन पुलिस कर्मी सस्पेंड

व्यापारी की पिटाई के मामले में गुरुग्राम के तीन पुुलिस कर्मी सस्पेंड किए गए हैं.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में मीट व्यापारी को हथौड़े से पीटने के मामले में गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं. लापरवाही बरतने के मामले में सोहना चौक पर नाके पर तैनात तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. बादशाहपुर एसएचओ को पहले ही लाइन हाजिर किया जा चुका है. मामले में एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. अब तक इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस ने एफआईआर में हत्या की कोशिश की धारा भी जोड़ी है.

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में मीट ले जा रहे पिकअप चालक के साथ कुछ कथित गौरक्षकों द्वारा की गई मारपीट के मामले में 5-6 अन्य आरोपियों की पहचान हो चुकी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर केके राव ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने की टीमों के अलावा क्राइम ब्रांच की कई टीमें लगाई हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान करने के बाद उनकी धरपकड़ की जा रही है. संभावना है कि अन्य आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसएचओ बादशाहपुर को लाइन हाजिर कर दिया है.

बता दें कि शुक्रवार सुबह गुरुग्राम के बादशाहपुर में मीट ले जा रहे एक युवक को कुछ कथित गौरक्षकों ने हथौड़े से पीटा था. ऐसा बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई थी. कथित गौरक्षकों ने पहले तो बादशाहपुर कस्बे से पिकअप गाड़ी का करीब 8 किलोमीटर तक पीछा किया और गुरुग्राम की जुम्मा मस्जिद के पास पकड़ लिया. इसके बाद मस्जिद के पास ही चालक को बेहरमी से पीटते रहे.

गुरुग्राम में कथित गौ रक्षकों ने की सरेआम गुंडागर्दी, युवक को हथौड़े से बीच सड़क पर पीटा

पिकअप चालक लुकमान को अधमरा करने के बाद कथित गौरक्षक उसको उसी की गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए और वापस बादशाहपुर ले जाकर पीटने लगे. इस बीच बादशाहपुर पुलिस थाने की पुलिस आई जिसके बाद पुलिस ने लुकमान को छुड़वाकर पुलिस वैन में बिठा लिया तो कथित गौरक्षक पुलिस से ही उलझ गए. 

Newsbeep

गुरुग्राम: मीट ले जा रहे युवक की पिटाई के मामले में SHO बादशाहपुर लाइन हाजिर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीड़ित युवक दावा है कि वो पिछले 50 सालों से मीट का कारोबार करते हैं और इस गाड़ी में भैंस का मीट लाया जा रहा था. पुलिस ने कथित गौरक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर मीट का सैंपल जांच के लिए लैब में भेज दिया है. पुलिस ने घायल लुकमान के बयानों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है.