NDTV Khabar

गुरुग्राम : पब में भिड़े दो गुट, 2 को गोली लगी

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्रमा में सोमवार तड़के एक पब में दो समूहों के बीच हुए झगड़े के दौरान हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम : पब में भिड़े दो गुट, 2 को गोली लगी

हरियाणा पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्रमा में सोमवार तड़के एक पब में दो समूहों के बीच हुए झगड़े के दौरान हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए. यह घटना महरौली-गुरुग्राम (एमजी) मार्ग पर स्थित ग्रैंड मॉल के एस बार में हुई. पुलिस के मुताबिक, बार का मालिक दीपक कुमार अपने दोस्तों -परविंदर सिंह और प्रवीण कुमार- के साथ खड़ा था, तभी 15 युवाओं के एक समूह ने उन पर हमला कर दिया और कुछ ने गोलियां भी चलाई. 

परविंदर सिंह और प्रवीण कुमार गोली लगने से घायल हो गए और उन्हें आर्टेमिस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

गोलीबारी के आरोप में फरीदाबाद के रहने वाले मिंटू, गुरुग्राम के सोहना के दोहला गांव निवासी अमित कुमार को गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या के प्रयास सहित प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. 

पुलिस अधिकारी रविंदर कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को क्षेत्रीय दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया जाएगा और "हम पुलिस रिमांड की मांग करेंगे." उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement