NDTV Khabar

डेढ़ साल के मासूम के चेहरे पर उंगलियों के निशानों ने बयां कर दी डे केयर सेंटर की हकीकत

गुरुग्राम में एक डे केयर सेंटर में मासूम बच्चे से मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया, पुलिस ने मामला दर्ज किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेढ़ साल के मासूम के चेहरे पर उंगलियों के निशानों ने बयां कर दी डे केयर सेंटर की हकीकत

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में एक डे केयर सेंटर में डेढ़ साल के मासूम से मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में मासूम के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज़ हुआ है. मासूम के गाल पर उंगलियों के निशानों से मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 एवम 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. मासूम को ठीक से खाना न खिलाने व देखभाल न करने के गंभीर आरोप डे केयर संस्थान पर लगे हैं. सेक्टर 49 में स्थित  Bubbles and Blossomed Day Care का यह मामला है.

इस डे केयर सेंटर में डेढ़ साल के मासूम के साथ मारपीट और सही से देखभाल न करने संबंधी मामला दर्ज किया गया है. दरअसल सेक्टर 50 पुलिस थाना को 2 दिन पहले सेक्टर 49 के डे केयर में मासूम के साथ मारपीट करने की शिकायत दी गई थी. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

टिप्पणियां

एसीपी क्राइम, गुरुग्राम पुलिस शमशेर सिंह ने कहा कि दरअसल पुलिस को दी गई शिकायत में सेक्टर 49 में स्थित डे केयर Bubbles and Blossomed Day Care में एक साल आठ महीने के मासूम से मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं. मासूम बच्चा जब घर पहुंचा तो उसके गाल पर पिटाई, यानी उंगलियों के गहरे निशान थे. वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की मानें तो बच्चे के परिजनों की शिकायत पर 323 और 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.


दरअसल डे केयर में कामकाजी माता पिता अपने बच्चों को माकूल फीस अदा कर बेहतरीन माहौल में इस उम्मीद से छोड़ कर जाते है कि उनके बच्चे को घर जैसा माहौल मिलेगा. लेकिन महज डेढ़ साल के मासूम से जिस तरह से मारपीट का मामला सामने आया उससे ऐसे तमाम डे केयर सेंटर की विश्वनीयता पर गंभीर सवाल जरूर खड़े हो गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement