मुंबई: टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर VIDEO बना रहा था शख्स, महिला की सूझ-बूझ से हुआ गिरफ्तार

गुरुवार को मुंबई पुलिस ने अग्रीपाड़ा इलाके से एक 39 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया. उस पर शौचालय में अपना मोबाइल रख महिला का वीडियो फिल्माने का आरोप लगा है.

मुंबई: टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर VIDEO बना रहा था शख्स, महिला की सूझ-बूझ से हुआ गिरफ्तार

शौचालय की खिड़की के पास छिपाया था मोबाइल (प्रतीकात्मक )

मुंबई:

गुरुवार को मुंबई पुलिस ने अग्रीपाड़ा इलाके से एक 39 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया. उस पर शौचालय में अपना मोबाइल रख महिला का वीडियो फिल्माने का आरोप लगा है. अधिकारी के अनुसार घटना बुधवार की है और आरोपी की पहचान प्रशांत सिंह के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, बुधवार की दोपहर महिला चॉल के कॉमन टॉयलेट का इस्तेमाल करने गई थी. आरोपी ने अपना फोन टॉयलेट की खिड़की के पास रखा था. टॉयलेट में महिला की नजर उस मोबाइल फोन पर पड़ी. उसने मोबाइल अपने पास रख लिया और शौचालय से बाहर आ गई. 

महिला के बाहर आते ही, मोबाइल छिपाने वाला शख्स भी सामने आ गया और अपना मोबाइल महिला से मांगने लगा. महिला ने किसी तरह अपने भाई और चॉल में रहने वाले दूसरे लोगों को बुलाया और उन्हें पूरे मामले के बारे में बताया. पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों के सामने पहले तो वह इस आरोप को खारिज करता रहा लेकिन जब लोगों ने उसके मोबाइल की वीडियो गैलेरी चेक की तो उन्होंने महिला के शौचालय का वीडियो वहां पाया. 

इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. अग्रीपाड़ा पुलिस ने वहां पहुंच कर गिरफ्तार किया. आरोपी पर महिला से छेड़छाड़ व इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की धाराएं लगाई गई हैं.  

Video: कोरोना पीड़ित 67 वर्षीय बुजुर्ग अस्‍पताल के ICU से लापता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com