युवक ने प्रेमिका के पति और देवर को मारी गोली, घायलों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौंध कस्बे में दिल दहला देने वाली घटना हुई

युवक ने प्रेमिका के पति और देवर को मारी गोली, घायलों की हालत गंभीर

खास बातें

  • युवक ने प्रेमिका के पति को गोली मारकर किया घायल
  • आरोपी, घायल की पत्नी को भगा ले गया था
  • महिला से उसके घर मिलने पहुंचा था प्रेमी
बांदा:

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौंध कस्बे में दिल दहला देने वाली घटना हुई, महिला को उसके प्रेमी से मिलने की कोशिश का विरोध करने पर कथित प्रेमी ने उसके पति और देवर को गोली मारकर घायल कर दिया और फरार होने में कामयाब हो गया. दोनों घायलों की हालत चिंताजनक है. पुलिस के अनुसार राघवेंद्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात एक महिला से उसके घर मिलने पहुंचे कथित प्रेमी बरदानी ने विरोध करने पर महिला के पति बरातीलाल (50) और उसके चचेरे देवर रतनलाल (45) को गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया है. 

भोपाल में 8 साल की छात्रा के साथ कथित रेप, क्लास में ही पढ़ने वाले छात्र पर आरोप

उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले आरोपी बरदानी घायल बरातीलाल की पत्नी को भगा ले गया था, लेकिन परिजन उसे ढूंढ़कर घर ले आए थे. बुधवार की रात वह एक बार फिर अपने दो अन्य साथियों के साथ उनके घर जाकर महिला से मिलने की कोशिश की. विरोध करने पर बरातीलाल के पैर और रतनलाल के सीने में गोली मार दी, दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है. 

'बिछड़ा बेटा' होने का ढोंग कर शख्स से पैसे वसूले, फिर उसके असली बेटे को मार डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस संबंध में तीन हमलावरों के खिलाफ आईपीसी की धारा-307 (हत्या की कोशिश) का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है. (इनपुट IANS)

Video: 2016 में अपराध के आंकड़े, अपराधों में यूपी सबसे आगे