NDTV Khabar

दिल्ली के वसंत कुंज में मामूली विवाद में मारी जिम मालिक को गोली, हालत गंभीर

शनिवार की रात वसंत कुंज में मामूली कहासुनी में पड़ोसी ने अपने बिल्डिंग में रहे वाले एक जिम मालिक को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के वसंत कुंज में मामूली विवाद में मारी जिम मालिक को गोली, हालत गंभीर

प्रतिकात्मक चित्र

नई दिल्ली :

शनिवार की रात वसंत कुंज में मामूली कहासुनी में पड़ोसी ने अपने बिल्डिंग में रहे वाले एक जिम मालिक को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक 24 साल का मोहित छाबड़ा वसंत कुंज के कृष्णा ग्रीन अपार्टमेंट में रहता है. मोहित पहली मंजिल पर रहता है, जबकि आरोपी तीसरी मंजिल पर रहता है. मोहित के परिवार वालों के मुताबिक शनिवार रात करीब 11 बजे मोहित अपने तीन दोस्तों के साथ बिल्डिंग के ऊपर छत पर जाने के लिए गार्ड से चाबी मांग रहा था कि तभी आरोपी नीरज अपने घर से बाहर निकला और नीरज को शोर मचाने के लिए मना किया. नीरज ने कहा कि वो शोर नहीं मचा रहा बल्कि चाबी मांग रहा है. बस इसी बात पर दोनों की आपस में कहासुनी हो गई और आरोपी नीरज घर के अंदर गया. पिस्टल लेकर बाहर आया और उसने फौरन मोहित को गोली मार दी.

बिहार : पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव


गोली की आवाज सुनते ही मोहित के घरवाले ऊपर पहुंचे. मोहित को लहूलुहान देखकर उनके होश उड़ गए . फौरन उसे लेकर फोर्टिस अस्पताल पहुंचे और पुलिस को इत्तेला की. आरोपी गोली मारने के बाद अपने ही घर में आराम से जाकर बैठ गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. मोहित का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मोहित के घर वालों का कहना है कि आरोपी आए दिन छत पर हवाई फायरिंग करता रहता था. पहले भी काफी बार उसे मना किया गया लेकिन वो माना नहीं.

गुरुग्राम में बेखौफ बदमाशों ने होटल मैनेजर को मारी गोली- घटना CCTV में कैद, देखें VIDEO

टिप्पणियां

पीड़ित मोहित महरौली में जिम चलाता है और उसके एक बच्चा भी है. फिलहाल मोहित अस्पताल में भर्ती है और आरोपी नीरज पुलिस गिरफ्त में, लेकिन यह वारदात इस बात को साबित करती है कि कैसे दिल्ली वाले छोटी-छोटी बात पर गुस्से में आ जाते हैं और एक दूसरे पर जान लेवा हमला भी कर देते हैं. कई बार ऐसे मामलों में लोगों की जान तक गई है. 

VIDEO: बिहार में हुई मॉब लिंचिंग, वृद्ध को उतारा मौत के घाट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement