NDTV Khabar

दोस्तों से मिलने गया था 12वीं का छात्र, अगले दिन मिला अधजला शव 

जिले के देहात थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा के एक छात्र को घर से बुलाकर कुछ लोगों ने कथित तौर पर जिंदा जला डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दोस्तों से मिलने गया था 12वीं का छात्र, अगले दिन मिला अधजला शव 

प्रतीकात्मक फोटो.

बलरामपुर:

जिले के देहात थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा के एक छात्र को घर से बुलाकर कुछ लोगों ने कथित तौर पर जिंदा जला डाला. उसकी मोटरसाइकिल को भी आग लगा दी गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगर के नई बस्ती निवासी स्वराज सिंह (16) को कुछ कथित दोस्त शुक्रवार 30 मार्च की रात घर से बुला ले गए और फिर छात्र नही लौटा.

यह भी पढ़ें : Uttar Pradesh: ब्याज नहीं मिला तो साहूकार ने दलित महिला को जलाया जिंदा, हालत नाजुक

शनिवार को परिवार वालों ने स्वराज की तलाश शुरू की तो उसका अधजला शव देहात थाना क्षेत्र के बेलवा सुल्तानजोत गांव के पास खेत मे पड़ा मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को शव के पास से माचिस और तीन स्थानों पर खून के दाग मिले. मृतक के शरीर पर चोट के गहरे निशान भी थे. पुलिस को आशंका है कि पहले छात्र को धारदार हथियारों से मारा गया फिर पेट्रोल डाल कर छात्र औऱ उसकी बाइक को जलाया गया.

VIDEO : उन्नाव में लड़की जला हुआ शव बरामद


टिप्पणियां

मृतक छात्र के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गयी है. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि कॉल डिटेल और प्रमुख स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: दीपिका पादुकोण ने ऐसे बनाया लोगों को बेवकूफ, जमीन पर मारा पैर और यूं हाथ में आ गया डंडा

Advertisement