NDTV Khabar

हैवानियत: सुरक्षा गार्ड ने की 6 साल की बच्ची की हत्या, फिर शव के साथ किया रेप

उत्तराखंड के प्रमुख तीर्थस्थल वाले नगरों में से एक हरिद्वार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हरिद्वार में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैवानियत: सुरक्षा गार्ड ने की 6 साल की बच्ची की हत्या, फिर शव के साथ किया रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिद्वार:

उत्तराखंड के प्रमुख तीर्थस्थल वाले नगरों में से एक हरिद्वार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हरिद्वार में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई हैं. हैवानियत की हद पार करने वाले सुरक्षा गार्ड ने 6 साल की मासूम बच्ची को न सिर्फ जान से मारा है, बल्कि उस दरिंदे ने शव से अपनी हवस की प्यास भी बुझाई. हालांकि, उसने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है. 

शिमला में चलती कार में 19 साल की युवती से रेप, मामला दर्ज 

उत्तराखंड पुलिस ने सोमवार को कहा कि उसने हरिद्वार में 6 साल की एक बच्ची की हत्या के सभी अहम सबूत जुटा लिए हैं. एक सुरक्षा गार्ड ने पहले बच्ची की हत्या की, उसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. यह घटना श्यामपुर इलाके की है, जहां शुक्रवार को अपने घर के पास दूसरे बच्चों के साथ खेल रही बच्ची अचानक गुम हो गई थी.

पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल


टिप्पणियां

दरअसल, हरिद्वार में सोमवार को एक सुरक्षाकर्मी को 6 साल की बच्ची की हत्या और उसके शव के साथ संबंध बनाने के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि 'मृतक बच्ची के साथ खेल रही एक बच्ची ने हमें बताया कि वह आखिरी बार आरोपी के साथ देखी गई थी. आरोपी ने अपने गुनाह को कुबूल कर लिया है. इतना ही नहीं, साक्ष्य भी उसकी संलिप्तता को पुष्ट करती है.'

VIDEO: दिल्ली : मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement