NDTV Khabar

सीएम मनोहर लाल खट्टर के गांव में हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की निर्मम हत्‍या

रविवार को एक प्रोग्राम के लिए घर से निकली थीं लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं, रोहतक के बलियानी गांव के पास खेत से मिला शव

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम मनोहर लाल खट्टर के गांव में हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की निर्मम हत्‍या

हरियाणवी गायिका ममता शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रेप, गैंगरेप और हत्याओं से दहले हरियाणा में गुरुवार को सनसनी तब मच गई जब खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव से एक हरियाणवी गायिका का शव बरामद बरामद हुआ. उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. ममता शर्मा हरियाणवी गायिका थीं और रोहतक की रहने वाली थीं. ममता शर्मा रविवार को एक प्रोग्राम के लिए घर से निकलीं लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं.

यह भी पढ़ें : हरियाणा: 7 दिन 4 रेप, जींद के आरोपी का मिला शव

ममता शर्मा के बेटे भारत की मानें तो वे रविवार को मोहित नाम के अपने साथी कलाकार के साथ सुबह 8 बजे घर से निकलीं. इसके बाद सुबह तकरीबन 10.30 बजे मोहित ने भारत को फोन करके बताया कि ममता शर्मा रास्ते से किसी और गाड़ी में बैठ गईं, यह कहकर कि वे उसके जानने वाले हैं और उन्हीं के साथ प्रोग्राम में आ जाएंगी. जब मोहित प्रोग्राम में पहुंचा तो वे वहां नहीं थीं. तब उसने ये बात भारत को बताई. घरवालों ने पूरे दिन ममता की तलाश लेकिन वो नहीं मिली. फ़ोन बंद आ रहा था. लिहाजा इसके बाद सोमवार को इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें : पांच साल के बच्‍चे के सामने पति ने की पत्‍नी और छोटे बेटे की गला रेतकर हत्‍या

भारत के मुताबिक सोमवार को जब फ़ोन मिलाया गया तो फ़ोन पर घंटी बजी लेकिन किसी ने फ़ोन नही उठाया. यह बात भारत ने पुलिस को भी बताई. भारत का आरोप है कि पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.

गुरुवार को ममता शर्मा का शव रोहतक के बलियानी गांव के पास खेत से मिला. ये  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गांव है. पुलिस के मुताबिक ममता की गला काटकर हत्या की गई और फिर उसका शव खेत मे फेंक दिया गया. ममता कलानौर गांव की रहने वाली थीं.

VIDEO : रेप केस में नया मोड़

पुलिस के मुताबिक हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ममता उस दिन किसके साथ गईं थीं. आशंका है कि ममता के साथ हत्या के पहले रेप भी हुआ. लेकिन फिलहाल ममता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है ,जिससे तस्वीर और साफ होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement