NDTV Khabar

हरियाणा के पलवल में घर में घुसकर 22 साल की लड़की से गैंगरेप, आरोपी फरार

हरियाणा के पलवल में घर में घुसकर एक 22 साल की युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया और इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा के पलवल में घर में घुसकर 22 साल की लड़की से गैंगरेप, आरोपी फरार

प्रतीकात्मक फोटो.

पलवल: हरियाणा के पलवल से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपियों ने घर में घुसकर एक 22 साल की युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया और इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें : कठुआ-उन्नाव रेप के विरोध में देश भर में प्रदर्शन, दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग

मामले की जांच करने वाली बबीता के अनुसार एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 14 अप्रैल को 22 साल की पीड़िता अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर दया कॉलोनी निवासी पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति व मिथुन उसके घर में घुस आए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया.

VIDEO : महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर लगाम नहीं


टिप्पणियां
जब पीड़िता ने उक्त लोगों का विरोध किया तो, उन्होने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एक अन्य मामले में चांदहट थाना क्षेत्र से 22 वर्षीय लड़की रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई, पुलिस ने लड़की के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement