NDTV Khabar

शर्मनाक घटना: हरियाणा के मेवात में गर्भवती बकरी के साथ कथित रेप के बाद मौत, 8 आरोपियों की तलाश में पुलिस

हरियाणा में एक गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्मनाक घटना: हरियाणा के मेवात में गर्भवती बकरी के साथ कथित रेप के बाद मौत, 8 आरोपियों की तलाश में पुलिस

बकरी मालिक

नई दिल्ली:

हरियाणा में बलात्कार की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिस पर आपको विश्वास करना मुश्किल तो हो ही जाएगा, साथ ही इंसान को इंसान कहलाने में भी शर्म महसूस होगी. दरअसल, हरियाणा में एक गर्भवती बकरी के साथ कथित बलात्कार का मामला सामने आया है. हरियाणा के मेवात में एक गर्भवती बकरी के साथ 8 लोगों ने रेप किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. हालांकि, बकरी के मालिक ने 26 जुलाई को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मृत बकरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा. 

मुजफ्फरपुर रेप कांड की बच्चियों की आपबीती: चंदा आंटी ने मुझे टैबलेट खिलाया, जब होश आया तो शरीर पर कपड़े नहीं थे

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नगीना पुलिस स्टेशन के प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि असलू नामक शख्स ने 26 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई, जिसके मुताबिक उसकी बकरी के साथ 25 जुलाई की रात रेप किया गया. इसके मुताबिक, सवाकार, हरूण, जफर सहित अन्य पांच लोगों ने रेप किया. हालांकि, अभी तक पांच लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. साथ ही अभी तक इनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, ये सभी फरार हैं. 


इस बीच बकरी के मालिक असलू का कहना है कि वे लोग गुरुवार की शाम मेरी बकरी को एक पुराने घऱ में ले गये. उनमें से एक आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. जब मैंने उन लोगों से कहा कि मैं इसकी पुलिस में शिकायत करूंगा तो उन लोगों ने कहा कि तुम्हें जो करना है कि कर लो, मगर हम लोग रेप करते रहेंगे. वे लोग कह रहे थे कि उनके बड़ लोगों से संपर्क हैं, इसलिए हमें जेल जाने से डर नहीं लगता. 

मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय रेप कांड हुआ और भी भयावह, 42 में से 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि

टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही बकरी की मेडिकल जांच पूरी हो जाएगी, पुलिस अपनी कार्रवाई तेज कर देगी. हैरान करने वाली बात है कि यह पहला मामला नहीं है. जानवरों के साथ ऐस घिनौने काम की रिपोर्ट पहले भी आ चुकी हैं. 

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम रेप कांड: नीतीश कुमार ने दिए CBI जांच के आदेश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement